Doon Prime News
Uncategorized sports

मैदान में आया Livingstone का तुफान, एक ओवर में मार दिए 34 रन, देखिए वीडियो

England cricket Team ने one day इतिहास का अब तक का सबसे बड़ा Score बना दिया है बता दें कि. ये कारनामा अंग्रेजों ने इयोन मोर्गन की कप्तानी में Netherland team के खिलाफ किया है. वहीं, 50 Over में इस टीम ने 498 रन का पहाड़ जैसा लक्ष्य खड़ा किया है जिसे हासिल कर पाना अब Netherland की Team के बस के बाहर लग रहा है.

वहीं, मैच में Jason Roy को छोड़ दिया जाए तो सभी खिलाड़ियों ने बल्ले से आतिशबाजी की. इस बीच Liam Livingstone की पारी चर्चा में रही जिसमें उन्होंने गेंदबाज के छक्के छुड़ा दिए.दरअसल England की पारी के दौरान Liam Livingstone के नाम के तूफान में Netherland के गेंदबाज किस तरह उड़े इसका नजारा तो हर किसी ने देखा. बता दें कि अपनी पारी के दौरान उन्होंने स्पिनर फिलिप बोइससेवेन के खिलाफ एक ओवर में चौकों-छक्कों की झड़ी लगा दी और 32 रन ठोक डाले.

बताया गया है कि मध्यक्रम में विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए विख्यात इस खिलाड़ी ने Netherland के खिलाफ 22 गेदों पर 66 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने Liam Livingstone के बल्ले से 300 की स्ट्राइक रेट से रन निकले और उन्होंने अपनी इनिंग के दौरान 6 चौके और 6 छक्के जड़े. उन्होंने मैदान पर आते ही Netherland के स्पिनर को आड़े हाथ ले लिया था और अपना आक्रामक रूप दिखाना शुरू कर दिया था.

इसी के साथ waqia England की पारी के 46वें ओवर के दौरान का है जबवि लियाम लिविंगस्टोन ड्रेसिंग रूम से ही सेट होकर अपनी रणनीति को अंजाम देने उतरे थे. उन्होंने क्रीज पर पैर जमाते ही Netherland के गेदंबाज फिलिप बोइससेवेन की गेंदों को Stadium के बाहर भेजना शुरू किया. उन्होंने बोइससेवे पर कोई रहम नहीं किया और बेहरमी से उनकी पिटाई करते रहे. 46वें ओवर में उन्होंने पहले चौका जड़ा और फिर अगली तीन गेंदों पर गगनचुंबी छक्के ठोके.हालांकि बोइससेवेन ने अंग्रेजी Liam Livingstone को रोकने के लिए हर पैंतरे आजमाए. लेकिन, अफसोस कि वो अपनी रणनीति में सफल नहीं हो सके. बोइससेवन ने अपनी bowling side change करके भी गेंदबाजी की.

आपको बता दें कि इसका उन्हें कोई फायदा नहीं मिला. उन्होंने इस ओवर की अंतिम दो गेंदों पर वही किया जिसके बारे में उन्होंने प्लानिंग की थी. बता दें कि 5वी गेंद पर उन्होंने एक चौका जड़ा. इसके बाद एक गगनचुंबी छक्का लगाया. बताया गया है कि इसी तरह उन्होंने इस ओवर में पूरे 32 रन लूट लिए. इसका वीडियो भी Social media पर Virul हो रहा है.

Related posts

क्या वनडे क्रिकेट धीरे -धीरे खत्म हो रहा है?जानिए क्या राय है कुछ पुराने दिग्गज क्रिकेटरों की

doonprimenews

ऑटो के पीछे अपनी फोटो देखकर एबी डिविलियर्स हो गए भावुक , ऐसे दी फोटो पर प्रतिक्रिया

doonprimenews

कोई इंजीनियर तो कोई टीवी प्रेजेंटर जाने क्या -क्या करती हैं इन फेमस क्रिकेटर्स की पत्नियां

doonprimenews

Leave a Comment