Doon Prime News
Uncategorized

Rudrapur: नीट परीक्षा में धांधली, दूध के दामों में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेसियों ने किया धरना प्रदर्शन, जलाए केंद्र और प्रदेश सरकार के पुतले

खबर उत्तराखंड के रुद्रपुर में नीट परीक्षा में धांधली, टोल टैक्स और दूध के दामों में की गयी बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेसियों ने विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही केंद्र और प्रदेश सरकार का पुतला फूंका। कांग्रेस नेताओं ने केंद्र सरकार पर युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ करने का आरेाप लगाते हुए परीक्ष में धांधली की सीबीआई जांच की मांग की।

बता दें की महानगर कांग्रेस अध्यक्ष सीपी शर्मा के नेतृत्व में डीडी चौक पर एकत्र हुए कार्यकर्ताओं ने केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कहा कि नीट परीक्षा में बड़े पैमाने पर धांधली से भाजपा सरकार का बेरोजगार विरोधी चेहरा एक बार फिर सामने आ चुका है। उन्होंने कहा कि नीट परीक्षा 5 मई को आयोजित की गई थी, जिसमें 23 लाख से अधिक विद्यार्थी शामिल हुए थे। परीक्षा का परिणाम 14 जून को आना था लेकिन यह परिणाम जल्दबाजी में 4 जून को ही घोषित कर दिया गया। पहले नीट परीक्षा पेपर लीक की खबर आई थी अब रिजल्ट में गड़बड़ी से देश के लाखों युवाओं का भविष्य बर्बाद हो रहा है।

उन्होंने नीट परीक्षा में हुई धांधली की सीबीआई जांच और दोषियों को सख्त सजा देने की मांग की। उन्होंने चुनाव खत्म होते ही टोल टैक्स और दूध के दाम बढ़ाये जाने पर भी केंद्र सरकार की आलोचना की। वहां पर ममता रानी, सुनील आर्य, गोपाल भसीन, सतीश कुमार, रामकृष्ण सैनी, अजीज खान, अबरार, मोहन कुमार, उमा सरकार, भूपेश सोनी, बेबी सिकदर, आसिम पाशा समेत तमाम मौजूद थे।

Related posts

Chakrata में नाबालिग लड़की को दूसरे समुदाय का युवक भगा ले गया, गुस्साए लोगों ने थाने में किया प्रदर्शन

doonprimenews

बेहद बोल्ड और खूबसूरत हैं Amjad Khan कि बेटी, हॉटनेस में देती हैं सारी Heroines को टक्कर

doonprimenews

नैनीताल में शिक्षकों को ट्रैफिक व्यवस्था संभालने का आदेश, शिक्षक संघ ने किया विरोध

doonprimenews

Leave a Comment