Demo

राजस्थान के जयपुर में शनिवार शाम एक केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि काफी दूर तक उसकी लपटें और धुआं साफ दिखाई दे रहा था. ग्रामीणों ने मौके पर को सूचना दी और आग बुझाने का प्रयास किया
जयपुर से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है. यहां बस्सी इलाके के बैनाड़ा में शनिवार शाम एक केमिकल फैक्ट्री में आग लगने से पांच कर्मचारी जिंदा जल गए। वहीं, कुछ अन्य मजदूर घायल बताए जा रहे हैं. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

आग लगने के बाद इलाके में अफरा -त्फ़रि का माहौल हो गया
हादसे की सूचना मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. इसके साथ ही आग बुझाने के लिए दमकल की कई गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया. घायल मजदूरों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के लिए मौके पर एंबुलेंस भी बुलाई गई.

यह भी पढ़े- वर्ष 2009 में आम चुनाव में बराबरी पर थी ये दो पार्टियां,2019 तक आते- आते एक तरफा हुआ मुकाबला, अब एक का वोट बैंक 65 पार तो दूसरे का है 31प्रतिशत

बड़ी मुश्किल से अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक लाखों का सामान जलकर राख हो चुका था। आग इतनी भीषण थी कि काफी दूर तक उसकी लपटें और धुआं साफ दिखाई दे रहा था. यह देख ग्रामीण दौड़कर मौके पर आ गए।

Share.
Leave A Reply