Doon Prime News
Uncategorized

किचन निर्माण के डिजाइन को लेकर गुस्साई पत्नी ने फाड़ा पति की टीशर्ट का कॉलर, फिर सास और पति की करी पिटाई

खबर अल्मोड़ा से जहां एक अजीबोगरीब मामला सामने आया।जी हां ,किचन निर्माण के डिजाइन को लेकर पति-पत्नी का इतना झगड़ा हुआ कि वह थाने तक पहुंच गया। पीड़ित पति की रिपोर्ट पर पुलिस ने उसकी पत्नी और साले के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


बता दें की धारानौला क्षेत्र पति-पत्नी के बीच लड़ाई सड़क पर उतर गई। पीड़ित पति पंकज कुमार ने थाने में अपनी पत्नी स्वेती दत्त और साले अमित दत्त के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़ित पंकज कुमार ने बताया कि बीती रात खाना खाते वक्त मेरी और मेरी पत्नी स्वेती दत्त से किचन निर्माण के डिजाइन को लेकर बहस हो गई।


और बहस के दौरान मेरी पत्नी ने गुस्से में आकर मेरी टी शर्ट का कॉलर खींचकर फाड़ दिया। जब मेरी मां ने उसे रोका तो मेरी पत्नी ने मेरी मां के दाहिने हाथ को नाखून से नोंच दिया और पास में पड़े जूते चप्पलों को हमारे ऊपर फेंकने लगी। इसके बाद मेरी पत्नी गुस्से में अपना फोन लेकर घर से बाहर चली गई।

वहीं रात करीब सवा नौ बजे मुझे मेरी पत्नी के भाई अमित दत्त का फोन आया। जब फोन नहीं उठा तो मोबाइल के व्हाट्सएप नंबर पर गाली-गलौज भरे मैसेज करने लगा। थोड़ी देर बार धारानौला चौकी से फोन आया। उन्होंने कहा कि आपकी पत्नी यहां आई है आप भी आ जाएं। वहां मेरी पत्नी, मेरी सास, मेरे ससुर, मेरी साली पूजा और उसका पति पहुंचे हुए थे। चौकी पर भी पत्नी ने अभद्रता की।


पुलिस वालों ने भी पत्नी को समझाया, लेकिन वह मायके चले गई। इसके बाद मेरी पत्नी के भाई अमित दत्त ने मुझे व्हाट्सएप पर दोबारा मैसेज किया कि अच्छा ठीक है 15 लाख डाल दूंगा दो-तीन दिन में परेशान मत करना। इससे ज्यादा दहेज नहीं दे पाएंगे। उन्होंने बताया कि मेरा विवाह 26 नवंबर 2018 हुआ। दहेज और घरेलू हिंसा के मामले में मेरी पत्नी मुझे फंसाना चाहती है।
पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर उसकी पत्नी और साले पर आइपीसी की धारा 325, 427, 504, 506 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर दिया है।

Related posts

नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर ले जाने वाले अभियुक्त को दून पुलिस ने दिल्ली से किया गिरफ्तार

doonprimenews

Chakrata में नाबालिग लड़की को दूसरे समुदाय का युवक भगा ले गया, गुस्साए लोगों ने थाने में किया प्रदर्शन

doonprimenews

Perform People However Follow Procedures of Etiquette?

doonprimenews

Leave a Comment