कल यहाँ पुलिस की पहरेदारी में सम्पन्न होंगे सारे वैवाहिक कार्यक्रम,जानिए क्यों एक पिता को पुलिस से लगानी पड़ी गुहार - Doon Prime News
Doon Prime News
Uncategorized

कल यहाँ पुलिस की पहरेदारी में सम्पन्न होंगे सारे वैवाहिक कार्यक्रम,जानिए क्यों एक पिता को पुलिस से लगानी पड़ी गुहार

खबर रुड़की से जहाँ झबरेड़ा में कल यानि शनिवार को पुलिस के पहरे में पूरी शादी होगी। जी हाँ,एक पिता की अर्जी पर पुलिस प्रशासन ने यह फैसला लिया। भगतोवली निवासी एक व्यक्ति ने गांव के ही कुछ लोगों पर बेटी की शादी में बाधा डालने की आशंका जताई है। पीड़ित पिता ने बेटी की शादी सकुशल संपन्न कराने की गुहार पुलिस से लगाई है।


बता दें की ऐसे में शादी की रस्में पूरी होने तक गांव में पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। झबरेड़ा थाना क्षेत्र के भगतोवाली निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी बेटी की शादी 10 दिसंबर को होनी है। गांव के ही कुछ व्यक्ति उससे रंजिश रखते हैं। ये व्यक्ति दबंग किस्म के हैं और उसकी बेटी की शादी में झगड़ा कर व्यवधान पैदा करने की धमकी दे रहे हैं।

यह भी पढ़े -*दो दिवसीय  दौरे पर उत्तराखंड आई राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को खूब भाए उत्तराखंडी व्यंजनों , जमकर की इस मिठाई की तारीफ*


वहीं शादी में कोई विवाद न हो इसके लिए पीड़ित ने सुरक्षा की गुहार लगाई है। थानाध्यक्ष संजीव थपलियाल ने बताया कि शादी के दिन गांव में पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। झगड़ा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही जिस पक्ष पर आरोप लगाए गए हैं उन्हें थाने बुलाकर चेतावनी दी गई है कि अगर कोई विवाद किया तो बख्शा नहीं जाएगा।

Related posts

The right way to Protect Your Sensitive Data in VDR

doonprimenews

स्टार खिलाड़ी Smriti Mandhana को लड़के ने कह दिया आई लव यू, तो जानिए इस पर उन्होंने क्या दिया जवाब।

doonprimenews

महेंद्र सिंह धोनी के घुटने हुए खराब, करोड़ों रुपए होने के बाद भी इस सस्ते डॉक्टर से करा रहे है इलाज

doonprimenews

Leave a Comment