Doon Prime News
sports Uncategorized

केन विलियमसन ने एक हाथ से जड़ दिया जोरदार छक्का, शॉट देखकर आ जाएगा मजा, देखिए वीडियो

केन विलियमसन

IPL 2022 चल रहा है और आईपीएल के इस सीजन में हमें कई खास इनिंग्स और शॉट देखने को मिल रहे है। जिसमें कभी बीमर पर गेंद मैदान के बाहर पहुंच जाती है, तो कभी लिविंगस्टन अपनी ताबड़तोड़ पारी से सभी को अपना फैन बना लेते है और अब ऐसा ही कुछ सनराइजर्स हैदराबाद बनाम चेन्नई के मैच में भी देखने को मिला है।

आज हुए पहले मुकाबले में केन विलियमसन की पारी भले ही कछुए की रफ्तार रही हो और उन्होंने बेहद ही धीमी बल्लेबाजी की हो, लेकिन उनके एक शॉट की हर ओर चर्चा हो रही है। जब मैच का 8वां ओवर चल रहा था, तो मोईन अली गेंदबाजी के लिए आते हैं और मोईन अली की एक गेंद पर केन विलियमसन एक हाथ से आगे बढ़कर छक्का जड़ देते हैं और यह छक्का कोई छोटा मोटा छक्का नहीं होता है,बल्कि 83 मीटर लंबा छक्का होता है। देखिए वीडियो।

आपको बतादें की आज के मुकाबले में केन विलियमसन के द्वारा 32 रन की पारी खेली गई, लेकिन इसके लिए उन्होंने 40 गेंदें खर्च कर डाली, इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट सिर्फ 80 का रहा।हालांकि इस मुक़ाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम जीत हासिल करने में कामयाब रही और सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को आठ विकेट से हरा दिया।

Related posts

भारतीय क्रिकेटर मिथली राज ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड,जो आज तक कोई भारतीय नहीं बना पाया।

doonprimenews

Rishabh Pant के साथ हुई बड़ी धोखाधड़ी, इस क्रिकेटर ने 1.5 करोड़ रुपए का लगाया चूना

doonprimenews

आज कोलकाता की टीम से इस ऑलराउंडर ने किया डेब्यू, ताबड़तोड़ छक्कों के लिए जाना जाता है ये खिलाड़ी

doonprimenews

Leave a Comment