Demo

भारतीय टीम के हेड कोच गौतम गंभीर और चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर ने तीनों फॉर्मेट के लिए अलग-अलग स्क्वाड बनाए जाने के आइडिया पर अपनी दी प्रतिक्रिया। गौतम गंभीर ने कहा कि देखिए आगे चलकर ये कभी न कभी ऐसा होगा। लेकिन अभी मैं ये नहीं कह सकता कि तीनों फॉर्मेट के लिए तीन टीमें होंगी।

अभी हम जितने कसीसटेंस रहते हैं उतना ही अच्छा है।भारतीय टीम के हेड कोच बनने के बाद पहली बार गौतम गंभीर ने मीडिया का सामना किया। गौतम गंभीर और चीफ सेलेक्टर ने प्रेस कॉन्फेंस के दौरान कई अहम सवालों का जवाब दिया। गौतम गंभीर ने प्रेस कॉन्फेंस के दौरान टेस्ट, वनडे और टी20 फॉर्मेट के लिए अलग-अलग टीमों को लेकर कहा कि देखिए आगे चलकर कभी न कभी ऐसा होगा। लेकिन अभी मैं ये नहीं कह सकता कि तीनों फॉर्मेट के लिए तीन अलग अलग टीमें होंगी। अभी हम जितने कसीसटेंस रहते हैं उतना ही अच्छा है।

अगर कोई दो फॉर्मेट या तीन फॉर्मेट खेल सकता है, लेकिन आगे चलकर देखते हैं क्या होगा।भारतीय हेड कोच गौतम गंभीर का कार्यकाल दिसंबर 2027 तक रहेगा। भारतीय टीम को अगले साल चैंपियंस ट्रॉफी खेलना है। इसके बाद साल 2026 में टी20 वर्ल्ड कप है।

यह भी पढ़ें:– झमाझम बारिश में शिवालयों में उमड़ी भीड़: बम-बम भोले के जयकारों के साथ आस्था के रंग

2025 में आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल होना है और साल 2027 में वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है। ऐसे में इन सभी अहम टूर्नामेंट में गौतम गंभीर भारत के कोच की भूमिका निभाएंगे।

Share.
Leave A Reply