Doon Prime News
sports dehradun

आईएमएस यूनिसन यूनिवर्सिटी में विजेताओं के सम्मान के साथ वार्षिक खेल प्रतियोगिता ‘स्पोर्टथलॉन’ का समापन हुआ

देहरादून। आईएमएस यूनिसन यूनिवर्सिटी द्वारा आयोजित तीन दिवसीय वार्षिक स्पोर्ट्स मीट ‘स्पोर्टाथलॉन’ का समापन समारोह के साथ समपन्न हुआ, जिसमें विजेताओं को पूरी प्रतियोगिता के दौरान उनके असाधारण खेल भावना, कौशल और कड़ी मेहनत के लिए सम्मानित किया गया। ‘स्पोर्टाथलॉन’ 2024 का सफल आयोजन समग्र विकास के लिए संस्था की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। शैक्षणिक उत्कृष्टता के साथ विश्वविद्यालय में छात्रों के शारीरिक फिटनेस और मानसिक स्वास्थ्य पर भी बल दिया जाता है।

आईएमएस यूनिसन यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ. अनिल सुब्बाराव पायला ने समापन कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में अध्यक्षता की, उन्होंने विभिन्न खेल श्रेणियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए खिलाड़ियों को पदक, ट्रॉफी और प्रमाण पत्र प्रदान किए।आयोजन टीम के कार्य योजना और समर्पण को रेखांकित करते हुए, कुलपति महोदय ने टीम की दूरदृष्टि, उत्साह और कड़े परिश्रम की भी सराहना की। उन्होंने आगे कहा कि इस तरह के प्रतियोगिता से छात्रों और विश्वविद्यालय का समग्र विकास होता है और विश्वविद्यालय के शैक्षणिक वातावरण पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है।

यह भी पढ़े :-जल जीवन मिशन को लेकर डेडलाइन तय उत्तराखंड में बनेंगे 500 गांव स्वच्छ सुजल ग्रामस्कूलों में पेयजल और शौचालयों में जलापूर्ति हो सौ प्रतिशत

समापन समारोह में आईएमएस यूनिसन यूनिवर्सिटी के उप-कुलपति डॉ. रविकेश श्रीवास्तव भी उपस्थिति थे। अपने संबोधन में, डॉ. श्रीवास्तव ने छात्रों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सराहना की और प्रतियोगिता में भाग लेने वाले विभिन्न स्कूलों को उनके सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया।समापन समारोह में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी, प्रेजिडेंट ट्रॉफी और कुलपति ट्रॉफी की घोषणा का सभी को इंतजार रहा जो पूरे कार्यक्रम में आकर्षण का केंद्र रहा। स्कूल ऑफ मैनेजमेंट के राहिल साजवान के सर स्पोर्टथलॉन 2024 के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का ताज रहा। जबकि इस साल का प्रतिष्ठित प्रेजिडेंट ट्रॉफी प्रतियोगिता में विभिन्न खेलों में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए स्कूल ऑफ लॉ को दिया गया। टेस्टी

ऑफ मैनेजमेंट को स्पोर्टथलॉन 2024 में उपविजेता के लिए कुलपति ट्रॉफी से सम्मानित किया गया।समापन समारोह का माहौल विश्वविद्यालय के मयूजिक बैंड और छात्रों के रंगारंग कार्यक्रम ने खुशनुमा बना दिया। डीन ऑफ स्टूडेंट वेलफेयर प्रोफेसर विनय राणा के धन्यवाद ज्ञापन के साथ समारोह संपन्न हुआ, उन्होंने आईएमएस यूनिसन यूनिवर्सिटी के छात्रों, शिक्षकों और अन्य कर्मचारियों को स्पोर्टथलॉन 2024 की सफल आयोजन के लिए बधाई दी।‘स्पोर्टाथलॉन 2024’ ने विश्वविद्यालय के विभिन्न स्कूलों के छात्रों, शिक्षकों और अन्य कर्मचारियों को एक साथ आने और आपसी सौहार्द को दर्शाने के लिए एक बेहतरीन मंच प्रदान किया। इस आयोजन में एथलेटिक्स, फुटबॉल, क्रिकेट, बास्केटबॉल, वॉलीबॉल, बैडमिंटन, टेबल टेनिस सहित विविध प्रकार के खेल शामिल थे। रजिस्ट्रार, विभिन्न स्कूलों के डीन और विश्वविद्यालय के अन्य पदाधिकारियों ने भी इस अवसर पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और छात्रों को प्रोत्साहित किया।

Related posts

2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर हुई बैठक,निर्वाचन प्रक्रिया के सभी कार्यों का संपादन नामित अधिकारी ही करेंगे

doonprimenews

दून पुलिस ने नाबालिग लड़की को किया सकुशल बरामद , अपहरण करने वाले आरोपी को बरेली से किया गिरफ्तार

doonprimenews

देहरादून में गरजा बुलडोजर, अवैध अतिक्रमण पर चली जेसीबी। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment