Doon Prime News
Political haridwar uttarakhand

Election 2024 : हरिद्वार में बुजुर्ग ने EVM मशीन का विरोध कर जमीन में पटका, पुलिस ने मतदाता को हिरासत में लिया

हरिद्वार विधानसभा के मतदान केंद्र ज्वालापुर इंटर कॉलेज में एक मतदाता ने ईवीएम मशीन का विरोध करते हुए पोलिंग बूथ पर रखी मशीन को ही नीचे पटक डाला और जोर-जोर से चिल्लाते हुए कहा कि हम ईवीएम मशीन का विरोध करते हैं और बैलेट पेपर से चुनाव कराए जाएं। फिलहाल पुलिस ने मशीन तोड़ने वाले मतदाता को हिरासत में ले लिया है।

बुजुर्ग ने EVM मशीन का विरोध कर जमीन में पटका

जानकारी के अनुसार ज्वालापुर क्षेत्र के रहने वाले मतदाता मतदान केंद्र ज्वालापुर इंटर कॉलेज स्थित बूथ नंबर 126 पर एक बुजुर्ग मतदाता मतदान करने के लिए पहुंचे थे। बुजुर्ग का नंबर आने के बाद जैसे ही वह अंदर पहुंचे तो उन्होंने डेस्क पर रखी ईवीएम मशीन को उठाया और नीचे जमीन पर पटक डाला। जिससे मशीन टूट गई।

यह भी पढ़े: SSP देहरादून ने किया संवेदनशील मतदान केन्द्रों का निरीक्षण, सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त रखने के अधीनस्थों को दिए निर्देश

पुलिस ने बुजुर्ग मतदाता को हिरासत में लिया

बुजुर्ग के ईवीएम मशीन जमीन में पटकते ही बूथ में मतदाताओं में अफरा तफरी का माहौल हो गया। बूथ के बाहर तैनात पुलिसकर्मी तुरंत बुजुर्ग मतदाता को पकड़कर चौकी ले गए। जहां बुजुर्ग से पूछताछ की जा रही है। हालांकि मशीन पटकने पर मशीन चालू रही। जिसके बाद मतदान शुरू करवाया गया।

Related posts

‘जब राज्य बना, तब अटल…’ PM Modi की रैली से पहले CM Dhami ने गिना दीं ये बातें; बोले- विपक्ष में बढ़ी बेचैनी

doonprimenews

कांग्रेस की हनुमान चालीसा पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रतिक्रिया दी और कही ये बात

doonprimenews

राजनीतिक और सामाजिक सम्मान के साथ कैलाश गहतोड़ी की अंतिम विदाई, सीएम धामी सहित अनेक दिग्गज मौजूद

doonprimenews

Leave a Comment