Demo

अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा से पहले मुंबई में रविवार रात मीरा रोड पर भड़की हिंसा में अब तक 13लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। रविवार को मीरा रोड इलाके में उपद्रवियों ने तोड़फोड़ की थी और श्रीराम के झंड़ो वाली गाड़ियों पर पथराव किया था जिसके बाद वहाँ हालत तनावपूर्ण हो गए थे।


इस मामले में अब तक 13लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा की घटना में शामिल सभी अन्य लोगों की पहचान कर उन्हें भी जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।उन्होंने सख्त लहज़े में कहा की कानून व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश करने वाले को किसी भी कीमत पर बक्शा नहीं जाएगा।


बता दें की, मुंबई के बाहरी इलाके में एक वाहन रैली के दौरान दो समुदायों के बीच में झड़प हो गई थी जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।यह भी कहा जा रहा है की उपद्रवियों ने तोड़फोड़ के दौरान ‘अल्लाह हू अकबर’ के भी जमकर नारे लगाए थे।


दरअसल, अयोध्या में श्रीराम प्राण प्रतिष्ठा को लेकर लोगों के एक ग्रुप ने रविवार रात रैली निकाली थी जिसमें दूसरे ग्रुप ने आपत्ति जताई और जिसके बाद मामला हाथापाई तक पहुँच गया।डिप्टी सीएम ने इस विषय में पुलिस को सख्त कार्यवाई के निर्देश दिए और सीसीटीवी की सहायता लेने को कहा है।

Share.
Leave A Reply