श्रीराम के लिए निकाली गई वाहन रैली पर हुआ पथराव,13लोगों को किया गिरफ्तार, डिप्टी सीएम फडणवीस बोले -कानून व्यवस्था बिगाड़ाने वाले बक्शे नहीं जाएंगे - Doon Prime News
Doon Prime News
National

श्रीराम के लिए निकाली गई वाहन रैली पर हुआ पथराव,13लोगों को किया गिरफ्तार, डिप्टी सीएम फडणवीस बोले -कानून व्यवस्था बिगाड़ाने वाले बक्शे नहीं जाएंगे

अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा से पहले मुंबई में रविवार रात मीरा रोड पर भड़की हिंसा में अब तक 13लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। रविवार को मीरा रोड इलाके में उपद्रवियों ने तोड़फोड़ की थी और श्रीराम के झंड़ो वाली गाड़ियों पर पथराव किया था जिसके बाद वहाँ हालत तनावपूर्ण हो गए थे।


इस मामले में अब तक 13लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा की घटना में शामिल सभी अन्य लोगों की पहचान कर उन्हें भी जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।उन्होंने सख्त लहज़े में कहा की कानून व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश करने वाले को किसी भी कीमत पर बक्शा नहीं जाएगा।


बता दें की, मुंबई के बाहरी इलाके में एक वाहन रैली के दौरान दो समुदायों के बीच में झड़प हो गई थी जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।यह भी कहा जा रहा है की उपद्रवियों ने तोड़फोड़ के दौरान ‘अल्लाह हू अकबर’ के भी जमकर नारे लगाए थे।


दरअसल, अयोध्या में श्रीराम प्राण प्रतिष्ठा को लेकर लोगों के एक ग्रुप ने रविवार रात रैली निकाली थी जिसमें दूसरे ग्रुप ने आपत्ति जताई और जिसके बाद मामला हाथापाई तक पहुँच गया।डिप्टी सीएम ने इस विषय में पुलिस को सख्त कार्यवाई के निर्देश दिए और सीसीटीवी की सहायता लेने को कहा है।

Related posts

जानिए रूस यूक्रेन की लड़ाई में कैसे हो सकती हैं आपकी जेब हल्की

doonprimenews

मार्केट से अचानक गायब हो रहा हैं 2000 का नोट, जानिए क्यों और कैसे

doonprimenews

HC में सांसदों और विधायकों पर दर्ज मुकदमों की जानकारी नहीं दे पाई सरकार, मांगा समय

doonprimenews

Leave a Comment