Doon Prime News
delhi crime

दिल्ली: शख्स पर तीन लोगों ने चाकू से किया हमला, CCTV फुटेज आया सामने, जांच में जुटी पुलिस।

दिल्ली पुलिस उपायुक्त (उत्तर पश्चिम) जितेंद्र मीणा ने कहा कि उन्हें अभी तक इस बारे में कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है.हम पीड़ित की पहचान करने की प्रक्रिया में जुटे हुए हैं.

दिल्ली में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जो आदर्श नगर का बताया जा रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लड़के एक युवक को दौड़ा दौड़कर पीट रहे हैं. वीडियो में देखा गया कि तीन शख्स ने मिलकर एक व्यक्ति पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले किए. इतना ही नहीं, उसपर ईंट-पत्थर से भी हमला किया गया. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना का सीसीटीवी फुटेज अब सामने आया है.दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद जांच शुरू कर दी है. यह जानकारी अधिकारियों ने शुक्रवार को दी. वीडियो में उत्तर पश्चिमी दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में तीन व्यक्ति एक व्यक्ति पर कथित तौर पर चाकू से हमला करते और उसे ईंट से मारते दिख रहे हैं. ठीक उसी समय पास के एक स्कूल से बच्चे निकलते हुए सब देख रहे हैं. अन्य बहुत सारे लोग भी सड़क पर हैं लेकिन कोई भी इन हमलावरों को रोकने की कोशिश करते हुए नजर नही आ रहे हैं.

सीसीटीवी फुटेज में तीन लोग ब्लैक शर्ट और डेनिम पहने एक व्यक्ति का पीछा करते हुए दिख रहे हैं, जिनमें से एक के हाथ में चाकू है.कई मीटर तक भागने के बाद वह व्यक्ति जमीन पर गिर गया और उसका पीछा कर रहे तीनों ने उसे पीटना शुरू कर दिया. इस बीच उनमें से एक ने उसे चाकू मारने की कोशिश की और दूसरे को उस पर ईंट-पत्थर फेंकते देखा गया.जिस शख्स पर हमला किया गया था, वह अस्पताल में भर्ती है. उसका इलाज चल रहा है.दिल्ली पुलिस उपायुक्त (उत्तर पश्चिम) जितेंद्र मीणा ने कहा कि उन्हें अभी तक इस बारे में कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है. उन्होंने कहा, ‘हमने मामले की जांच शुरू कर दी है. हम पीड़ित की पहचान करने की प्रक्रिया में जुटे हुए हैं.”सीपी नॉर्थ वेस्ट के मुताबिक पीड़ित परिवार की तरफ से कुछ शिकायत पुलिस को मिलेगी, तो पुलिस इस मामले में जरूर लीगल एक्शन लेगी.

Related posts

प्रेमिका ने धोखे से फोन कर युवक को मिलने के लिए बुलाया, उसके बाद साजिश के तहत मौत के घाट उतरवाया

doonprimenews

पत्नी के DNA टेस्ट न करवाने पर, पति ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

doonprimenews

Breaking news – अवैध संबंधों के चलते किया अपनी ही लिव इन पार्टनर का कत्ल, सूटकेस के अंदर बंद कर जंगलों में फेंका शव,जानिए पूरा मामला।

doonprimenews

Leave a Comment