Doon Prime News
crime

शादीशुदा व्यक्ति नाबालिक युवती को बहला फुसलाकर भगा ले गया,पीलीभीत उत्तर प्रदेश से किया गिरफ्तार

02 मार्च 2024 को वादिनी श्रीमती सीमा द्वारा थाना सहसपुर पर एक प्रार्थना पत्र बाबत उनकी 17 वर्ष की नाबालिग पुत्री काजल को अमन सिद्दिकी नाम का व्यक्ति बहला फुसलाकर भगा ले गया है ,जिसके आधार पर थाना सहसपुर पर धारा 363 आईपीसी का अभियोग पंजीकृत किया गया।

यह भी पढ़े – 1 दर्जन आदतन अपराधियों के विरुद्ध गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई के लिए जिलाधिकारी देहरादून को भेजी रिपोर्ट

अपहृता की बरामदगी व अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून के आदेशानुसार प्रभारी निरीक्षक सहसपुर द्वारा पुलिस टीम का गठन किया गया। गठित टीम द्वारा सुरागरसी पतारसी करते हुए सर्विलांस के माध्यम से अभियुक्त के संबंध में जानकारी एकत्रित कर संभावित ठिकानों पर दबिश दी गई, साथ ही अभियुक्त के गृह जनपद पीलीभीत में स्थानीय निवासियों/मुखवीर के माध्यम से क्षेत्र में जगह-जगह अपहृता की तलाश संबंधी पर्चे/पंपलेट चस्पा किए गए। पुलिस द्वारा किये गए प्रयासों से मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त अमन सिद्दिकी को उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से गिरफ्तार किया गया, जिसके कब्जे से नाबालिग अपहर्ता को सकुशल बरामद किया गया।

Related posts

हैवानियत की हदें पार, 6 साल की बच्ची की हत्या कर बोरे में भरा

doonprimenews

Vrindavan के गौरी गोपाल आश्रम के सामने से मिले 2 महिलाओ के शव साथ ही कई राज़ आए सामने।

doonprimenews

Crime News- सहारनपुर पुलिस ने एक से गिरोह का किया पर्दाफाश, महंगे फोन खरीद बेचते थे गिरोह के सदस्य, कंपनी को ऐसे लगाया लाखों का चूना

doonprimenews

Leave a Comment