Doon Prime News
crime

School में छात्राओं के कपड़े उतरवाकर की गई checking,पीरियड्स का पता लगाने के लिए।

School में  छात्राओं के कपड़े उतरवाकर की गई checking,पीरियड्स का पता लगाने के लिए।

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में स्कूल प्रबंधन की बेहद शर्मनाक हरकत सामने आई है। बाथरूम गंदा होने पर छात्राओं के कपड़े उतरवाकर चेकिंग की गई। हॉस्टल की छात्रा ने स्कूल प्रबंधन पर आरोप लगाया है। जब आरोप है कि जब छात्राओं के परिजन स्कूल पहुंचे तो उन्हें धमकी देकर भगा दिया गया। अभिभावकों ने मामले की शिकायत एसएसपी से की है। SSP ने SP देहात और सीओ को जांच के आदेश दे दिए हैं। उधर, school प्रबंधन ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

यह भीब पढ़े -बहन ने की Love marraige नाराज भाइयों ने बहन को उतारा मौत के घाट, शव जलाया

घरवालों को बच्ची ने बताई पूरी बात 

किठौर क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति ने 6 september को अपनी बेटी का admission इलाके के एक private आवासीय स्कूल में करवाया था। इसी स्कूल में 12 सितंबर को उन्होंने अपनी भांजी का भी एडमिशन कराया था। परिजनों ने SSP को दी शिकायत में बताया कि 19 september को उनकी भांजी का फोन आया और उसने बीमार होने की बात कही। जब वह भांजी को स्कूल से लेकर doctor के पास पहुंचे तो बच्ची ने पूरी घटना बताई।

नहीं आ रहा था bathroom में पानी  इसलिए गंदा हुआ 

बच्ची ने बताया कि उसे पीरियड्स हो रखे थे। वो बाथरूम गई तो पता चला वहां पानी ही नहीं आ रहा है। इस वजह से बाथरूम गंदा हो गया था। जब यह बात school teacher को पता लगी तो वह गुस्सा हो गईं। उन्होंने छात्राओं के कपड़े उतरवाकर जांच करवाई। आरोप है कि जब परिजन अपने बच्चे का स्कूल से नाम कटवाने पहुंचे तो स्कूल प्रबंधन ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। परिजनों को धमकी भी दी। परिजन police को सूचना देकर बच्ची को स्कूल से घर वापस ले आए। पीड़ित परिवार ने बताया कि स्कूल में अन्य लोग भी इसी हरकत की वजह से अपनी बच्चियों को लेने आए थे।

SSP ने दिए जांच के आदेश

स्कूल principle ने सफाई भी दी है । उन्होंने सभी आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि जिस बालिका के द्वारा आरोप लगाए गए हैं, उसे पुलिस की मौजूदगी में बयान कराने के बाद परिजनों को सौंपा गया था। विरोधियों के साथ मिलकर इस तरह के घिनौने आरोप लगाए जा रह हैं। इस पूरे मामले में मेरठ के SSP प्रभाकर चौधरी ने कहा कि इस तरह की शिकायत मिली है। जांच के लिए पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया गया है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके अनुसार कार्रवाई की जाएगी

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

शर्मशार :बेटी का आरोप, 11 साल से पिता और SP-BSP के नेता करते रहे दुष्कर्म

doonprimenews

Breaking news- Jammu-kashmir में 16 जगहों पर NIA ने की छापेमारी, ‘voice of hind ‘से जुड़ा है मामला

doonprimenews

कुमाऊं मंडल में लगातार बढ़ रहे साइबर ठगी के मामले, जनवरी से अब तक 130 केस दर्ज

doonprimenews

Leave a Comment