Doon Prime News
crime

Gurugram में ढाई साल की बच्ची से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी पहुंचा जेल

Gurugram में ढाई साल की बच्ची से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी पहुंचा जेल

Gurugram के palam vihar क्षेत्र में रहने वाली ढाई साल की बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने दुष्कर्म का प्रयास किया। बच्ची ने रोते हुए पूरी घटना अपनी मां को बताई। आस-पास के लोगों ने आरोपी को दबोच कर palam vihar थाना police को सौंप दिया। police ने सोमवार को उसे अदालत में पेश किया जहां पर अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़े -हल्द्वानी: जवान की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत, सदमे में परिवार

पड़ोस में रहने वालों ने घटना की जानकारी डायल 112 नंबर पर दी जिसके बाद मौके पर पालम विहार थाना पुलिस पहुंची। police को बेटी के पिता ने बताया कि वह टोल कंपनी में कर्मचारी है। उसके बगल के कमरे में भरतपुर (Rajasthan) निवासी बब्बन सिंह रहता है। 

रविवार शाम को उसके कमरे में बेटी गई थी। जहां पर उसने दुष्कर्म का प्रयास किया जिसके बाद वह रोती हुई अपनी मां के पास आई। मां ने रोने का कारण पूछा। जिस पर उसने पूरी बात बताई। महिला ने अपने पति को सूचना देकर घर बुलाया और आस-पास के लोगों की मदद से आरोपी से पूछताछ की। 

लोगों ने उसे पकड़ कर बैठा लिया और police को सूचना दी। police ने परिजनों के बयान पर pokso act के तहत मामला दर्ज किया। police से पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। police ने सोमवार को उसे अदालत में पेश किया जहां पर अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Big Breaking- 2 बच्चों के बाप ने रिश्तों को शर्मसार करते हुए की शर्मनाक हरकत, 13 साल की लड़की से 6 माह तक किया दुष्कर्म

doonprimenews

Big Breaking- शराबी बाप ने अपनी बेटी को उतारा मौत के घाट, मां के बारे में ना बताने पर पीट पीट कर की हत्या

doonprimenews

दुखद rahul अपने सगे भाई और दो दोस्तों के साथ मनाली गया था party करने,हादसे मे चारो की मौत

doonprimenews

Leave a Comment