Doon Prime News
crime

शर्मनाक-25 वर्षीय व्यक्ति अपनी विधवा भाभी से दुष्कर्म करने के आरोप गिरफ्तार

शर्मनाक-25 वर्षीय व्यक्ति अपनी विधवा भाभी से दुष्कर्म करने के आरोप गिरफ्तार 

Police अधिकारी ने कहा, वह व्यक्ति नशे की हालत में था और उसने रविवार रात अपनी 22 वर्षीय भाभी के विरोध के बावजूद अपराध किया। आरोपी को स्थानीय अदालत में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

यह भी पढ़े -शर्मनाक: POCSO के तहत दर्ज किए गए 99 % मामलों में लड़कियां बनी दरिंदों का शिकार, NCRB के आंकड़ों से हुआ खुलासा

Jharkand में पलामू जिले के modinagar में अपनी विधवा भाभी के साथ सोमवार को उनके घर पर कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में 25 वर्षीय व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया गया। एक पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी है।

आरोपी को स्थानीय अदालत में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस ने कहा कि वह व्यक्ति नशे की हालत में था और उसने रविवार रात अपनी 22 वर्षीय भाभी के विरोध के बावजूद अपराध किया।

police ने कहा कि पीड़िता के पति की तीन साल पहले मौत हो गई थी और घटना के वक्त उनके घर पर कोई मौजूद नहीं था। police ने कहा कि सोमवार को पीड़िता के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया और आरोपी व्यक्ति को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता को medical checkup के लिए hospital भेजा गया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

ससुर के सिर में दामाद ने गोली मारकर की हत्या

doonprimenews

Muradabaad में delhi-lucknow highway पर बड़ा हादसा, बाइक सवार दो की मौत, एक घायल

doonprimenews

School में छात्राओं के कपड़े उतरवाकर की गई checking,पीरियड्स का पता लगाने के लिए।

doonprimenews

Leave a Comment