Doon Prime News
crime

दुखद rahul अपने सगे भाई और दो दोस्तों के साथ मनाली गया था party करने,हादसे मे चारो की मौत

दुखद rahul अपने सगे भाई और दो दोस्तों के साथ मनाली गया था party करने,हादसे मे चारो की मौत 

Manali घूमने के लिए जा रहे कैथल के चार युवकों की himachal pradesh के जिला बिलासपुर में स्वारघाट के पास गाड़ी खाई में गिरने से मौत हो गई। इनमें दो सगे भाई थे। स्वजनों को हादसे के बारे में तब पता चला, जब इनके फोन बंद हो गए। चिता बढ़ी तो परिवार के लोग कैथल के सेक्टर-21 में पहुंचे और इन्हें तलाशने की गुहार लगाई।

यह भी पढ़े -Breaking News: गर्भवती बहन सहित 5 लोगों के हत्यारे हरमीत को फांसी की सजा, एक लाख जुर्माना भी लगा

चारों की phone location के आधार पर पता चल सका कि गाड़ी खाई में गिरी है। 3 october रविवार की रात यह हादसा हुआ, जिसके बारे में मंगलवार को जानकारी मिली। इनमें से एक युवक गांव मालखेड़ी निवासी 22 वर्षीय राहुल को कुछ दिन बाद विदेश जाना था और उसका वीजा पक्का हो गया था। इसी खुशी में वह अपने छोटे भाई 20 वर्षीय अभिषेक, फ्रेंड्स कालोनी निवासी मोहित और भगत सिंह कालोनी निवासी रोबिन के साथ manali party करने निकले थे, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही हादसे का शिकार हो गए। राहुल और अभिषेक के पिता जाट शिक्षण संस्थान के पूर्व प्रधान दर्शन सिंह मालखेड़ी की भी तीन साल पहले मौत हो गई थी। दर्शन सिंह की मौत के बाद यह गांव मालखेड़ी से आकर कैथल की भगत सिंह कालोनी में रहने लग गया था। अब परिवार पर दोनों बच्चों की मौत से दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

जानकारी के मुताबिक यह चारों रविवार शाम को एक साथ थे। राहुल का विदेश जाने के लिए वीजा पक्का हो गया था। इसी खुशी में दोस्तों ने उससे पार्टी देने को कहा तो मनाली का प्रोग्राम बना लिया। मोहित क्विड गाड़ी ले आया और शाम को ही चारों मनाली के लिए निकल लिए। भगत सिंह कालोनी निवासी राजेंद्र ने बताया कि रविवार रात को ही रोबिन और मोहित के फोन बंद हो गए थे। राहुल और अभिषेक के फोन तो आन थे, लेकिन वह फोन नहीं उठा रहे थे। इसके चलते परिवार के लोगों को चिता हुई। rahul को phone भी मंगलवार सुबह बंद हो गया। परिवार के लोगों ने कैथल के sector -21 police station में चारों बच्चों को तलाशने के लिए शिकायत दी। इसके बाद उन्हें ढूंढना शुरु किया गया। kethal police ने मनाली के रास्ते में पड़ने वाले हिमाचल प्रदेश के सभी शहरों में police से संपर्क किया।

बिलासपुर जिले की police से संपर्क करके चारों के फोन की लोकेशन खंगाली गई तो नालागढ़ के पास स्वारघाट की location मिली। police ने जब सर्च अभियान चलाया तो स्वारघाट के पास 300 फीट खाई में कार पड़ी मिली। इसमें तीन युवकों के शव थे, जबकि चौथे युवक का शव कार से बाहर मिला।

कैथल के चार युवकों के शव 300 फीट गहरी खाई में स्वारघाट के पास मिले हैं। उन्हें निकाल लिया गया है। इनके परिवार के लोग पहुंच गए हैं। बुधवार को इनका postmartum कराया जाएगा। हादसा दो दिन पहले हुआ था। मोहित के पिता मौके पर पहुंच गए थे। देखने में लग रहा है कि गाड़ी accident होने के बाद खाई में गिरी ।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

यहां ग्रामीण ने की शर्मनाक हरकत,अपने ही दो मासूम बच्चों की पानी में डूबाकर की हत्या।

doonprimenews

दोस्तों को whatsapp पर सुप्रभात का message भेजकर salesman ने लगा ली फांसी, प्रेम प्रसंग की भी चर्चा

doonprimenews

मैंने पत्नी और सास को मार डाला-आरोपित ने पुलिस को फोन कर कहा

doonprimenews

Leave a Comment