Doon Prime News
crime

जाकाे राखे साईयां मार सके न काेई,मासूम बच्ची के उपर गिरने से बचा गर्म दुध,माता की तस्वीर ने बचा लिया

जाकाे राखे साईयां मार सके न काेई,मासूम बच्ची के उपर गिरने से बचा गर्म दुध,माता की तस्वीर ने बचा लिया 

आज chhatarpur में एक मासूम पर भलि भांति चरितार्थ हुई। मां गर्म दूध लकड़ी के stand पर रखकर चलींं गई, बच्ची ने खेलते-खेलते उसी लकड़ी के स्टैंड काे पकड़ लिया। जैसे ही stand हिला ताे ऊपर रखा दूध सीधे बच्ची पर आ गिरा, लेकिन खास बात यह रही कि खाैलता हुआ दूध बच्ची पर न गिरकर उसके हाथ में पकड़ी माता की तस्वीर पर गिरकर बह गया। जिससे मासूम बाल-बाल बच गई। हालांकि गर्म दूध के छींटे उचटने से उसे कुछ चाेटें जरूर आई हैं। यह घटना पूरे गांव में चर्चा का विषय बनी हुई है और लाेग बच्ची के बचने काे चमत्कार मान रहे हैं।

यह भी पढ़े -टिहरी: शरारती तत्वों ने वर्क शॉप में खड़ी बाइक को किया आग के हवाले

जनकपुर गांव में रहने वाले राहुल कुशवाहा की पत्नी ममता ने अपनी एक साल की बेटी रश्मि को घर में सुलाया और दूध गर्म करने के बाद उसे पास में एक लकड़ी के स्टैंड पर रख दिया। इसके बाद वह माता के मंदिर में जल चढ़ाने के लिए चली गईं। इस बीच मासूम रश्मि जाग गई और वहीं रखी देवी मां की एक तस्वीर से खेलने लगी। खेलते-खेलते उसने करीब रखे लकड़ी के स्टैंड को पकड़ लिया। जिससे उस पर रखा गर्म दूध का बर्तन नीचे गिर गया, इसके बाद बच्ची राेने लगी। उसके रोने की आवाज सुनकर घर के लोग दौड़कर अंदर आए तो देखा तो सारा गर्म दूध हाथ में पकड़ी देवी मां की फोटो के ऊपर से हाेकर बह गया। दूध के कुछ छींटे तस्वीर से उचटकर रश्मि के पैर और पेट पर गिरने से वह थोड़ा जल गई। मासूम को तुरंत जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसे बर्न वार्ड में भर्ती करके उसका इलाज किया जा रहा है। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। देवी मां की उपासना कर रही मां ममता कुशवाहा का मानना है कि उसकी बेटी की रक्षा देवी मां ने की है। माता की तस्वीर के कारण दूध बह गया, थोड़ा सा दूघ ही बेटी पर गिरा। यदि पूरा गर्म दूध उस पर गिर जाता तो बड़ी अनहोनी हो जाती। गांव वाले भी इस हादसे से मासूम की जान बच जाने को देवी मां का चमत्कार ही मान रहे हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

हैवानियत की हदें पार, 6 साल की बच्ची की हत्या कर बोरे में भरा

doonprimenews

एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, 7 महीने का मासूम बचा,delhi-meerut एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा

doonprimenews

पतंजलि का अधिकारी बनकर देहरादून के दंपति से साइबर ठगी, इलाज का दिया था झांसा

doonprimenews

Leave a Comment