Doon Prime News
crime

घर की Underground टंकी में मिला नौकर का शव Dehradun Crime

Dehradun के मोहनी रोड स्थित एक घर की अंडरग्राउंड टंकी से नौकर का शव मिला है। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं मकान मालिक का कहना है कि नौकर शराब पीने का आदी था। पिछले चार दिन से उसका कुछ पता नहीं था।

यह भी पढ़े -गंगनहर 15 october की रात को बंद हो जाएगी ,मध्य रात्रि 4 november को छोड़ा जाएगा पानी

मोहनी रोड स्थित एक घर में पानी की अंडरग्राउंड टंकी से घरेलू नौकर का शव बरामद हुआ। police ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। आराघर चौकी इंचार्ज महावीर सिंह ने बताया कि दोपहर में सूचना मिली कि मोहिनी रोड स्थित एक घर की पानी की अंडरग्राउंड टंकी में शव पड़ा है। sp सिटी सरिता डोबाल व सीओ डालनवाला जूही मनराल घटनास्थल पर पहुंचीं। शव को बाहर निकाला गया। मृतक की पहचान घर के नौकर गोपी के रूप में हुई।

मकान मालिक दिनेश आनंद ने police को बताया कि गोपी 15 साल से उनके घर में काम कर रहा था। वह मूल रूप से गुरुजंग जोड़ा, चाय बगान सिलिगुड़ी, प. बंगाल का रहने वाला था। वह शराब पीने का आदी था और कई-कई दिन तक घर नहीं आता था। पिछले तीन चार दिन से भी उसका कुछ पता नहीं था। दो-तीन दिन से घर में आने वाले पानी में दुर्गंध आ रही थी। जिसके चलते शुक्रवार को टंकी की सफाई के लिए प्लंबर बुलाया। जब प्लंबर टंकी की सफाई के लिए उतरा तो देखा कि शव पड़ा हुआ है।

SP सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि मृतक के स्वजन को सूचित कर दिया गया है। मृतक के शरीर पर चोटों के कोई निशान नहीं मिले हैं। शनिवार को postmartum होने के बाद ही मौत के असल कारण का पता लग सकेगा।दो दिन पहले नेहरू कालोनी में भी हुई थी मजदूर की मौत

टंकी में गिरकर मौत की सप्ताह में यह दूसरी घटना है। इससे पहले मंगलवार को नेहरू कालोनी स्थित धर्मपुर डांडा में निर्माणाधीन मकान की अंडरग्राउंड टंकी में गिरकर श्रमिक सूरज की मौत हो गई थी। इस मामले की पुलिस अभी जांच कर रही है।

किसी की नजर भी नहीं पडी बंद टंकी पर 

चौकी इंचार्ज महावीर सिंह ने बताया कि अंडरग्राउंड पानी की टंकी काफी बड़ी है। टंकी के अंदर ही मोटर लगी है। गुरुवार को टंकी का ढक्कन आधा खुला था। जिसे मकान मालिक दिनेश आनंद ने बंद किया था। इसके अलावा मृतक के पास मोबाइल भी नहीं था, ऐसे में मकान मालिक उससे संपर्क नहीं कर सके।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

6 साल की मासूम बच्ची को दरिंदे ने बनाया हवस का शिकार, मरने की अवस्था में छोड़ कर भागा

doonprimenews

NCB शाहरुख के बेटे Aryan से पूछताछ कर रही है,समुद्र के बीच में RAVE PARTY

doonprimenews

Instagram पर परवान चढ़ा प्यार, कानपुर के होटल में जबलपुर की MBA छात्रा का क्या दुष्कर्म

doonprimenews

Leave a Comment