Doon Prime News
Breaking News

बद्रीनाथ में लगाए गए क्यूआर कोड के लिए गठित की गई SIT की विशेष जांच टीम

बदरीनाथ

बद्रीनाथ में चढ़ावे के लिए क्यूआर कोड लगाने के मामले की जांच के लिए SIT गठित की गई बदरीनाथ धाम में कपाट खुलने के अवसर पर चढ़ावे के लिए क्यूआर कोड के बोर्ड लगाए गए थे। मंदिर समिति की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी।

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।बद्रीनाथ धाम में चढ़ावे के लिए क्यूआर कोड लगाने के मामले की जांच के लिए पुलिस ने एक SIT जांच टीम गठित की है। पुलिस उपाधीक्षक नताशा सिंह के पर्यवेक्षण में तीन मामले की जांच करेगी। आपको बता दें कि बद्रीनाथ धाम में कपाट खुलने के अवसर पर चढ़ावे के लिए क्यूआर कोड बोर्ड लगाए गए थे।

जिसमें बदरीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति की तरफ से पुलिस में शिकायत दर्ज की गई थी। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। इसी बीच मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक पमेंद्र डोभाल ने मामले को लेकर एक विशेष जांच टीम गठित की है। एसपी के निर्देश दिए हैं कि मामले के निस्तारण के लिए साइबर सेल में समन्वय बनाकर पूरी जानकारी इकट्ठा की जाए।


उन्होंने पुलिस उपाधीक्षक नताशा सिंह को रोज की गई कार्रवाई से अवगत कराने के भी निर्देश जारी किए गए हैं। अकेली गई थी में बद्रीनाथ कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक कैलाश चंद्र भट्ट प्रभारी एसओजी चमोली नवनीत भंडारी और कॉन्स्टेबल एसओजी आशुतोष भंडारी शामिल है।

Related posts

Breaking news :शराब घोटाला केस में मनीष सिसोदिया गिरफ्तार, लगातार 8घंटे की पूछताछ के बाद लिया गया एक्शन

doonprimenews

समलैंगिक को बच्चा गोद लेने का हक मिले:CJI बोले- मैं अपनी इस राय पर कायम, कुछ फैसले मन की आवाज होते हैं। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

भुवनेश्‍वर से नई दिल्‍ली जा रही फ्लाइट की करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग । जानिए क्या है पूरी खबर ।

doonprimenews

Leave a Comment