Doon Prime News
Breaking News

Breaking News : मौसी के घर से नानी के घर की तरफ लौट रही नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म का मामला आया सामने, .

किशोरी

आज की बड़ी खबर कोटद्वार के प्रखंड रिखणीखाल के अंतर्गत नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता अपनी मौसी के घर से नानी के घर की तरफ लौट रही थी। राजस्व पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी घटना के बाद से ही फरार चल रहा है।

कोटद्वार नगर निगम क्षेत्र निवासी एक 9 वर्षीय बालिका अपने स्वजनों के साथ प्रखंड रिखणीखाल में अपने नाना के घर गई हुई थी। 1 हफ्ते पहले वह नाना के घर से प्रखंड क्षेत्र में ही अपनी मौसी के घर चली गई।

शुक्रवार को बालिका मौसी के साथ पाणीसैंण बाजार आई और वहां से नाना के घर जाने के लिए कोटद्वार की तरफ जाने वाली बस में बैठ गई। बस में नाना के गांव का ही युवक विक्रम सिंह भी सवार था। बालिका की मौसी सौलखांद बस अड्डे पर उतर गई। उसने बस में सवार विक्रम को अपनी भतीजी को नाना के घर छोड़ने के लिए बोल दिया।

राजस्व निरीक्षक प्रीतम सिंह ने पीड़िता से मिली जानकारी के आधार पर यह कहा कि नाना के घर से करीबन 2 किलोमीटर की दूरी पर विक्रम ने उसे बस से उतार कर छोटे रास्ते से नाना के घर पहुंचने को कहा। पीड़िता विक्रम की बातों में आ गई और उसके साथ बस से उतर गई। विक्रम किशोरी को जंगल में ले गया और उससे दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद वह किशोरी को पुनः सड़क पर वापस लाया और बस स्टैंड पर छोड़कर वहां से फरार हो गया।

शाम करीब 5:00 बजे तक भी जब किशोरी अपने घर नहीं पहुंची तो स्वजनों ने उसे ढूंढना शुरू कर दिया। पाणीसैंण बाजार से किशोरी के मामा मैक्स वाहन में सवार होकर उसे ढूंढते हुए गांव की तरफ आए। जहां उसे गांव से करीब 2 किलोमीटर पहले रास्ते में किशोरी मिल गई। घर पहुंच कर किशोरी ने पूरी घटना की जानकारी अपने परिवार वालों को दी।

ऐसा बताया जा रहा है कि घरवालों की शिकायत पर विक्रम के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है। आपको बता दें कि महिला राजस्व उपनिरीक्षक ज्योति मंझेड़ा को किशोरी का मेडिकल परीक्षण के लिए बेस चिकित्सालय भेज दिया गया है। साथ ही कानूनगो ओमप्रकाश व राजस्व उपनिरीक्षक यशवंत सिंह के साथ टीम बनाकर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। उन्होंने यह भी बताया कि मामला रेगुलर पुलिस को हस्तांतरित करने के लिए उपजिलाधिकारी के माध्यम से जिला अधिकारी को पत्र भेजा गया है।

Related posts

देहरादून के गाँधी पार्क में एक बेकरी में लगी भीषण आग , आग बुझाने फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियाँ पहुची .

doonprimenews

World Cup Final 2023: कंगारुओं से 2003 का बदला लेने उतरेगी टीम इंडिया, पीएम मोदी समेत ये दिग्गज हस्तियां रहेंगी मौजूद।

doonprimenews

पटना में महादलित महिला के साथ दरिंदगी, दबंगों ने किया कुछ ऐसा सुनकर रूह कांप जाएगी। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment