Doon Prime News
nation

एक बार फिर बढ़े कोरोना के मामले, 24 घंटे में 16 नए संक्रमित , 87 सक्रिय केस ।

Corona

उत्तराखंड में एक बार फिर धीरे-धीरे कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी होनी शुरू हो गई है प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 16 नए मामले सामने आए हैं स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी सूचना के अनुसार मंगलवार को प्रदेश में कोरोना के 16 नए मामले सामने आए।

वहीं, इनमें देहरादून में 13, नैनीताल और पिथौरागढ़ में 11 मामले सामने आए हैं मंगलवार को कोरोना के 2 मरीज स्वस्थ हो गए हैं अब प्रदेश में कोरोना के 87 एक्टिव केस है वहीं मंगलवार को 21252 लोगों को कोरोना कि वैक्सिन दी गई है ।

इसी के साथ केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड CBSE के कक्षा 10वीं और 12वीं के छात्रों ने मास्क लगाकर पुराने पैटर्न पर परीक्षा दी मंगलवार से शुरू हुई बोर्ड की परीक्षा में कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन किया गया परीक्षा केंद्र में प्रवेश से पहले छात्रों की थर्मल स्क्रीनिंग और हाथ सेनेटाइज किए गए इस संबंध में बहुत पहले ही गाइडलाइन जारी कर चुके थे।

वहीं, पहले दिन CBSE 10वीं कि टर्म -2 की परीक्षाएं पेंटिंग, राय, शेरपा, तमांग, और थाई पेपर से शुरू हुई जबकि कक्षा 12वीं की टर्म- 2 CBSE परीक्षा उद्यमिता ब्यूटी और वैलनेस के पेपर के साथ शुरू हुई केंद्रीय विद्यालय संगठन देहरादून संभाग की उपायुक्त मीनाक्षी जैन द्वारा बताया गया है कि बोर्ड की तरफ से जारी गाइडलाइन के तहत ही सभी केंद्रों में परीक्षा शुरू की गई है।

यह भी पढ़े – बड़ी खबर : भारत पहुंचा corona का एक और वैरिएंट, माना जा रहा है बेहद संक्रामक, यहां मिला पहला केस

आपको बता दें कि 1 कक्षा में 14 बच्चों के बैठने की व्यवस्था की गई है परीक्षा के दौरान मास्क लगाना अनिवार्य है वहीं राष्ट्रीय दृष्टि दिव्यांगजन संस्थान NIEEPVD के प्रधानाचार्य अमित शर्मा ने कहा कि टर्म- 2 की परीक्षा बीते साल दिसंबर में हो गई थी दोनों परीक्षा में मिले मास्क, मार्कशीट के आधार पर फाइनल रिजल्ट तैयार किया जाएगा।

Related posts

बुजुर्ग ने पब्लिक टॉयलेट में मासूम से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

doonprimenews

Breaking News: बच्चों को कोवैक्सीन टीका लगाने की मंजूरी, 2 से 18 साल तक का होगा टीकाकरण

doonprimenews

अगर आपका भी कट गया है Traffic चालान और आप चालान भुगतने से बचना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए हैं

doonprimenews

Leave a Comment