Doon Prime News
sports

चेन्नई को लगा बड़ा झटका, इस धाकड़ बॉलर को आती गंभीर चोट, IPL खेलना मुश्किल

चेन्नई सुपर किंग्स

IPL 2022 में जहां एक ओर नई टीमें IPL में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है, तो वही दूसरी ओर चेन्नई मुंबई जैसी ऑल टाइम फेवरेट टीमों का बुरा हाल हो गया हैं। टीमें लगातार मैच हार रही है और अब चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है। चेन्नई टीम से खेलने वाले दीपक चाहर चोटिल हो गए है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपक चाहर की पैर में पहले चोट आई और अब पैर में चोट आने के बाद उनकी कमर में भी चोट की बात सामने आ रही है। आपको बता दें कि इस वक्त दीपक चहर NCA में भी है।

ये भी पढ़ें : 140 की रफ्तार से उमरान मालिक की गेंद लगी हार्दिक के हेलमेट पर, अगली ही बॉल पर हार्दिक ने ले लिया बदला, देखिए वीडियो

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई T20 सीरीज में दीपक चाहर चोटिल हो गए थे। आईपीएल से पहले उन्हें सर्जरी की भी सलाह दी गई थी, लेकिन क्योंकि आईपीएल और वह वर्ल्ड कप सामने थे, तो दीपक चहर ने इससे इनकार कर दिया। आपको बता दें कि CSK की टीम के द्वारा दीपक चहर को खरीदने के लिए एक भारी-भरकम रकम खर्च की गई है, यह रकम करीब 14 करोड़ रुपए है।

Related posts

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सूर्यकुमार की इच्छा होगी पूरी कर सकते हैं डेब्यू,कुछ इस तरह दिए संकेत

doonprimenews

भारत के संकेत सरगर ने weightlifting में जीता मैडल, कॉमनवेल्थ गेम में भारत के नाम पहली जीत दर्ज

doonprimenews

IND vs PAK LIVE : पाकिस्तान के खिलाफ आज मैच में लोकेश राहुल को बदलना होगा अपना बल्लेबाजी का रवैया, नहीं तो नसीम शाह से पार पाना होगा मुश्किल

doonprimenews

Leave a Comment