Doon Prime News
sports

41 साल में IPL में डेब्यू करने वाले इस खिलाड़ी पर बनी फिल्म, खुद की कहानी देखकर नहीं रुके आंसू, देखिए वीडियो

IPL kaun praveen tambey

IPL एक ऐसा टूर्नामेंट है जिसने कई ऐसे खिलाड़ियों को पहचान दिलाई है। जो बेहतरीन प्रतिभा के धनी होने के बावजूद भी कहीं गुमनामी के अंधेरे में दबे हुए थे। ऐसे ही एक खिलाड़ी का नाम प्रवीण तांबे प्रवीण तांबे वही खिलाड़ी हैं जो आईपीएल 2013 में राजस्थान के लिए डेब्यू करते हैं।

जब प्रवीण तांबे ने डेब्यू किया तब उनकी उम्र 41 वर्ष हो गई थी। प्रवीण लगातार लंबे समय से मेहनत कर रहे थे, लेकिन उन्हें कोई बड़ी कामयाबी और भारतीय टीम में सिलेक्शन नहीं मिल पा रहा था। लेकिन IPL में सिलेक्शन होने के बाद प्रवीण तांबे ने पूरी दुनिया को दिखाया, कि वह कितने बेहतरीन खिलाड़ी हैं और अब उनकी इस कहानी पर ही एक बायोपिक बनी है।

ये भी पढ़ें : IPL 2022 में MS Dhoni ने बनाया नया रिकॉर्ड, इन दिग्गज खिलाड़ियों के साथ हुए शामिल

प्रवीण तांबे की बायोपिक का नाम कौन प्रवीण तांबे है यह फिल्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। इस वक्त IPL में प्रवीण तांबे KKR team से जुड़े हुए है। Kolkata knight riders के द्वारा इस फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। जिसमें सभी खिलाड़ियों को यह फिल्म दिखाई गई है और फिल्म देखने के बाद प्रवीण तांबे काफी भावुक नजर आए। कुछ देर तक उनके गले से आवाज भी नहीं निकली देखिए वीडियो।

Related posts

IND vs AUS :पहले टेस्ट मैच में दोनों देशों के कमेंटेटर के बीच कमेंट्री के दौरान हुई बहस,दिनेश कार्तिक और मार्क वॉ आमने -सामने…..

doonprimenews

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की इस गेंदबाज ने क्रिकेट से संन्यास लेने का किया ऐलान, 24 सितंबर को इंग्लैंड के खिलाफ अपना आखिरी मैच खेलेंगी

doonprimenews

Cricketer Harleen Deol की खूबसूरती के सामने बॉलिवुड ऐक्ट्रेस भी फेल, कभी खेलने के लिए छोड़ दिया था घर, देखिए फोटो

doonprimenews

Leave a Comment