Doon Prime News
uttarpradesh

रुड़की की गंगनगर में डूबे नागालैंड के छात्र का शव बरामद, 28 फरवरी को बह गया था

पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने 28 फरवरी को गंगनहर में बहे छात्र का शव आसफनगर झाल से बरामद कर लिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेज दिया है.

सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि 28 फरवरी को मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के सेवंथ डे स्कूल में 11वीं में पढ़ने वाला नागालैंड का छात्र गंगनहर में डूब गया था. सूचना मिलने के बाद पुलिस और एसडीआरएफ टीम युवक की तलाश में जुटी हुई थी. छात्र अनोखा पुत्र ककियो निवासी नागालैंड रुड़की स्थित अपने एक साथी के साथ एक होटल पर खाना खाने आया था. खाना खाने के बाद वह गंगनहर किनारे चला गया था.

यह भी पढ़े – पुलिस हेड कॉंस्टेबल ने की ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या, WhatsApp पर मैसेज कर भेजा सुसाइड नोट ।

जहां पैर फिसलने से वह नहर में जा गिरा था. छात्र को गंगनहर में गिरते देख लोगों ने शोर मचाया, लेकिन देखते ही देखते वो नहर में डूब गया. वहीं सोलानी पुल से लेकर गणेशपुर पुल तक एसडीआरएफ की टीम लगातार खोजबीन अभियान चलाए हुई थी, लेकिन सफलता नहीं मिल रही थी. कड़ी मशक्कत के बाद आज छात्र का शव आसफनगर स्थित झाल से बरामद कर लिया गया है. कोतवाली प्रभारी देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है.

Related posts

Breaking News- एक अप्रैल, 2005 के पहले चयनित लेखपालों (Accountants) के लिए पुरानी पेंशन योजना कर दी गई बहाल

doonprimenews

Breaking News- सैदनगली में सड़क पर खतरनाक तरीके से कार से स्टंट करना बीजेपी नेता (BJP leader) को पड़ा भारी, स्टंटबाज भाजपा नेता गिरफ्तार और कार जब्त

doonprimenews

Breaking News- फर्जी दस्तावेज लगाकर सरकारी नौकरी हासिल करने वाले प्रदेश के 382 शिक्षकों (Teachers) को जल्द किया जा सकता है बर्खास्त, जानिए कौन से जिले के हैं सबसे अधिक शिक्षक

doonprimenews

Leave a Comment