Doon Prime News
nation

पांच फरवरी को उत्तराखंड आ रहे राहुल गांधी, गढ़वाल और कुमाऊं में करेंगे वर्जुअल रैली


पांच फरवरी को उत्तराखंड आ रहे राहुल गांधी, गढ़वाल और कुमाऊं में करेंगे वर्जुअल रैली


उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के मतदान की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. 14 फरवरी को प्रदेश में मतदान होना है. ऐसे में बीजेपी-कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक दलों के राष्ट्रीय नेताओं ने प्रचार-प्रसार के लिए उत्तराखंड आना शुरू कर दिया है. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के बाद अब कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी चुनाव प्रचार के लिए उत्तराखंड आ रहे  हैं.
पार्टी की तरफ से जारी किए गए कार्यक्रम के अनुसार 5 फरवरी को राहुल गांधी उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान वह गढ़वाल और कुमाऊं दोनों ही जगहों पर प्रचार करते हुए दिखाई देंगे. राहुल गांधी का ये दूसरा दौरा है. इससे पहले उन्होंने देहरादून के परेड ग्राउंड में चुनावी रैली को संबोधित किया था. हालांकि तब निर्वाचन आयोग ने चुनाव की तारीखों की घोषणा नहीं थी. चुनाव की घोषणा होने के बाद देखें तो राहुल गांधी का ये पहला उत्तराखंड दौरा है.

यह भी पढ़े – खराब मौसम के चलते भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का उत्तरकाशी दौरा रद्द
कांग्रेस से मिले कार्यक्रम के अनुसार हरिद्वार से राहुल गांधी वर्चुअल माध्यम से लोगों से भी जुड़ेंगे. इस दौरान वे बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों पर भी सवाल खड़े करेंगे. उत्तराखंड में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने कहा कि फिलहाल राहुल गांधी का कार्यक्रम 5 फरवरी के लिए तय कर दिया गया है. इस दौरान राहुल गांधी राज्य में कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगेंगे.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

Monkeypox को लेकर उत्तराखंड में भी अलर्ट, राज्य के स्वास्थय महानिदेशालय में जारी किये ये निर्देश ।

doonprimenews

कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए मुक्केबाज विजेंदर सिंह , कांग्रेस के टिकट पर लड़े थे 2019 का चुनाव

doonprimenews

फेसबुक, व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम का सर्वर हुआ 7 घंटे के लिए डाउन, Twitter पर मीम्स की बाढ़

doonprimenews

Leave a Comment