Doon Prime News
uttarakhand nainital

अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार, हादसे में पति-पत्नी की मौत, बेटी घायल

रुद्रपुर निवासी कारोबारी की कार रामपुर रोड पर बेलबाबा से आगे अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में कार सवार दंपती की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उनकी बेटी गंभीर रूप से घायल है। बताया जा रहा है कि परिवार अपने किसी रिश्तेदार के पास नैनीताल जा रहा था।

हल्द्वानी में दर्दनाक हादसा

बृहस्पतिवार शाम रामपुर रोड पर बेलबाबा से एक कार हादसे का शिकार हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक वार्ड नंबर पांच खेड़ा रुद्रपुर  ऊधमसिंह नगर निवासी जहूर अहमद (50) पुत्र हबीब अपनी पत्नी राशिदा (48) बेटी निदा (24) के साथ नैनीताल जा रहे थे। लेकिन रामपुर रोड टांडा एस मोड़ से आगे उनकी कार अनियंत्रित हो गई और एक पेड़ से टकरा गई। मौके पर गश्त कर रही टीपीनगर पुलिस चौकी की चीता ने उन्हें देखा और मदद की। सिपाहियों ने कारसवार जहूर, राशिदा और निदा को दुर्घटनाग्रस्त वाहन से निकाला।

यह भी पढ़े: कांग्रेस के दिग्‍गज हरीश रावत ने अपनी ही पार्टी पर दागे सवाल, कहा- ‘हर स्‍तर पर भाजपा ने हमारी जगह ले ली’

दो की मौत एक घायल

घायलों को अस्पताल ले जाने के लिए वाहन नहीं था इसी दौरान वहीं से लोनिवि के अधिशासी अभियंता धर्मसत्तू अधिकारी की कार जा रही थी। सिपाही तारा और हेमंत ने उन्हें रोका और घटना के बारे में बताया। लोनिवि के अधिशासी अभियंता की कार से घायलों को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने जहूर और राशिदा को मृत घोषित कर दिया। जबकि निदा का इलाज चल रहा है।

घटना की जानकारी के बाद से परिजनों में कोहराम

बताया जा रहा है कि कार सवार रुद्रपुर से हल्द्वानी की ओर आ रहे थे। इसी दौरान हादसा हुआ है। पुलिस का कहना है कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Related posts

Nainital :आंचल दुग्ध संघ ने दुग्ध उत्पादों की दरों में कमी का लिया निर्णय, अब दूध, दही, मक्खन के लिए इतने पैसे देंगे उपभोक्ता

doonprimenews

Uttarakhand Breaking- उत्तराखंड से आई बहुत बुरी खबर, पूर्वी लद्दाख में स्पेशल मिशन के दौरान उत्तराखंड का एक लाल हुआ शहीद

doonprimenews

यहां दो Tigers के साथ संघर्ष के दौरान गुलदार ने गवाई अपनी जान

doonprimenews

Leave a Comment