Doon Prime News
uttarakhand pithoragarh

लोकसभा चुनाव 2024: दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर जेपी नड्डा, आज पिथौरागढ़ और विकासनगर में चुनाव प्रचार करेंगे

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उत्तराखंड में चुनाव प्रचार अभियान को धार दिया है। वह अपने दौरे के दौरान पिथौरागढ़ और विकासनगर में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

इसके साथ हरिद्वार में भी एक रोड शो का आयोजन किया जाएगा।भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के इस दौरे के माध्यम से पार्टी ने अपने स्टार प्रचारकों को भी झोंक दिया है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी 12 अप्रैल को गोपेश्वर और अल्मोड़ा में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

जेपी नड्डा के दौरे के दौरान उन्होंने उत्तराखंड के विभिन्न क्षेत्रों में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने के साथ-साथ बूथ अध्यक्ष, बूथ पालक, शक्ति केंद्र स्तर की महत्वपूर्ण त्रिदेव सम्मेलन एवं लोकसभा स्तर की चुनाव कोर कमेटी की बैठक में भाग लिया है।

यह भी पढ़े: रूड़की में बीजेपी नेता के घर के बाहर देर रात फायरिंग से मची हड़कंप, मौके मे पहुंची पुलिस

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम के संदर्भ में पार्टी विधायक विनोद चमोली ने विधायक विनोद चमोली ने बताया कि जेपी नड्डा दोपहर 12 बजे पिथौरागढ़ के देव सिंह ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। उसी दिन दोपहर 3 बजे वे देहरादून के विकासनगर में बाजार चौक में जनसभा को संबोधित करेंगे।

इसके बाद शाम 4:30 बजे वे टिहरी लोकसभा की कोर कमेटी बैठक में शामिल होंगे।उनके दौरे के अंतिम दिन नड्डा जी सुबह 10.50 बजे हरिद्वार के माया देवी मंदिर आश्रम प्रांगण में साधु-संतों के साथ संवाद करेंगे। दोपहर 12:20 पर हरिद्वार शहर में रोड शो में भाग लेंगे।

इसके अलावा वे गुरुकुल विश्वविद्यालय में वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारियों के साथ चुनाव की दृष्टि से बहुत ही महत्वपूर्ण त्रिदेव सम्मेलन में भी शामिल होंगे। इस सम्मेलन में जिला, मंडल व शक्ति केंद्र व बूथों से करीब 12 हजार से अधिक कार्यकर्ता जुटेंगे। उन्हें नड्डा जी वहाँ जीत का मंत्र देंगे और उन्हें चुनाव की रणनीति को कैसे अमल में लाना है।

Related posts

यहां सिलेंडर फटने से एक घर में लगी आग, पूरा घर मलबे में हुआ तब्दील, आग बुझाने वाले 6 लोग भी झुलसे, क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल।

doonprimenews

थराली विधानसभा के अंतर्गत कलसिरी गांव में हुआ हादसा,15-17वर्ष के चार किशोर नदी में डूबे, हुई मौत

doonprimenews

बड़ी खबर- यूक्रेन से उत्तराखंड लौटे उत्तराखंड राज्य के 3 लाल, ये है इनके नाम।

doonprimenews

Leave a Comment