Doon Prime News
dehradun uttarakhand

उत्तराखंड में पहुंचे प्रसिद्ध गायक सोनू निगम , देखते ही फंस ने घेरा


विस्तारा के एयरलाइंस की फ्लाइट से बॉलीवुड गायक सोनू निगम मुंबई की ऐयेरलाइंस से देहरादून एयरपोर्ट पहुंचे। जब वह एयरपोर्ट के टर्मिनल भवन से बाहर निकले तो वहां मौजूद लोगों ने उन्हें पहचान लिया। फैंस ने उनके साथ फोटो भी खिंचवाई। उन्होंने किसी को निराश नहीं किया। प्रशंसकों के साथ तस्वीरें खिंचवाने के बाद सोनू निगम कार से देहरादून के लिए रवाना हो गए।
संवाद सहयोगी, डोईवाला। उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों का दीदार करने के लिए जानी मानी हस्तियां यहां पहुंच रही हैं। अब प्रसिद्ध बॉलीवुड गायक सोनू निगम उत्तराखंड पहुंचे हैं।

यह भी पढे- देहरादून में दो बच्चों को बना चुका था गुलदार अपना शिकार, मसूरी वन विभाग ने किमाड़ी में पकड़ा गुलदार

गुरुवार को सोनू निगम देवभूमि पहुंचे और फिर क्या था उनको देखने के लिए प्रशंसकों की लाइन लग गई।

प्रशंसकों के साथ तस्वीरें खिंचवाने के बाद सोनू निगम कार से देहरादून के लिए रवाना हो गए। बता दें कि प्रसिद्ध गायक सोनू निगम हिंदी के अलावा कन्नड़, ओड़िया, तमिल, असमिया, पंजाबी, बंगाली, मराठी आदि भाषा में भी गाना गा चुके है। उन्होंने कुछ हिंदी फिल्मों में भी वह काम किया है।

Related posts

Uttarakhand Weather Update- उत्तराखंड में भारी बारिश को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया Yellow alert, Dehradun में भी देर रात से रुक-रुक कर हो रही है तेज बारिश

doonprimenews

प्रेमी के लिए छोड़ा दिया अपना परिवार, लिवइन रिलेशन में रहने लगी थी लड़की, पार्टनर ने मार डाला जान से।

doonprimenews

Auli : 8 और 9 अप्रैल को होगा स्काई रनिंग और स्काई अल्ट्रा रेस प्रतियोगिता का आयोजन,देशभर के अलग -अलग राज्यों के 150से ज्यादा प्रतिभागी लेंगे हिस्सा

doonprimenews

Leave a Comment