Doon Prime News
uttarpradesh

UP: कोहरे का फायदा उठाकर रुपयों से भरी एटीएम मशीन उखाड़ ले गए चोर, पुलिस तलाश में जुटी

आगरा में चोर कोहरे का फायदा उठाकर रुपयों से भरी एटीएम मशीन उखाड़ ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है। आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के आगरा में मंगलवार की तड़के चोर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर लगी एटीएम मशीन उखाड़ ले गए। आवाज सुनकर जगे मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई। चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। घटना की जानकारी होने पर पुलिस आयुक्त डॉ प्रीतिंदर सिंह भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बैंक मैनेजर से बात करके जानकारी ली।

घटना कागारौल थाना क्षेत्र में कागारौल कस्बा की ही है। कस्बा स्थित बस स्टैंड के पास रामनिवास रावत के मकान में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा है। शाखा के बाहर सड़क किनारे एटीएम मशीन लगी हुई है। तड़के करीब पौने तीन बजे चोरों ने घटना को अंजाम दिया। कोहरे का फायदा उठाकर चोरों ने घटना को अंजाम दिया। एटीएम में करीब 30 लाख रुपये थे। आवाज सुनकर मकान मालिक जग गए। उन्होंने शोर मचाया। लेकिन तब तक चोर भाग निकले। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास थानों में इसकी सूचना दी। लेकिन, चोर पकड़ में नहीं आए। सूचना पर एसीपी सैंया देवेश कुमार और बैंक प्रबंधक भी पहुंच गए। शाखा के प्रबंधक ने पुलिस को लिखित तहरीर दी है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज चेक कर रहा है।

Related posts

पुलिस ने स्मैक तस्कर को किया गिरफ्तार, पत्नी ने खोले थे राज

doonprimenews

रुड़की में दो बाइकों की जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में एक व्यक्ति की मौत

doonprimenews

Breaking News- चित्रकूट (Chitrakoot) में हुआ भीषण सड़क हादसा, हादसे में बच्चे समेत पांच लोगों की हुई मौत

doonprimenews

Leave a Comment