Doon Prime News
uttarakhand

Mussoorie: उत्तराखंड परिवहन निगम की बस से स्कूटी की टक्कर में दिल्ली की महिला की मौत, पति घायल; मसूरी घूमने आया था परिवार।

Accident In Mussoorie मैसानिक लाज बस स्टैंड से देहरादून जा रही उत्तराखंड परिवहन निगम की बस से टैक्सी स्कूटी के टकराने से स्कूटी सवार दिल्ली निवासी पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को सिविल अस्पताल भिजवाया जहां पर चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार जायसवाल एस्टेट के समीप परिवहन निगम की बस से स्कूटी टकराने से यह हादसा हुआ।

मैसानिक लाज बस स्टैंड से देहरादून जा रही उत्तराखंड परिवहन निगम की बस से टैक्सी स्कूटी के टकराने से स्कूटी सवार दिल्ली निवासी पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को सिविल अस्पताल भिजवाया, जहां पर चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।पुलिस के अनुसार, जायसवाल एस्टेट के समीप परिवहन निगम की बस से स्कूटी टकराने से यह हादसा हुआ। दिल्ली के कृष्णा नगर निवासी पति-पत्नी अपने दो बच्चों के साथ मसूरी घूमने आए थे। यहां उन्होंने किराये पर दो स्कूटी लीं।एक स्कूटी पर पति बालकिशन शर्मा और उनकी पत्नी वीनू शर्मा (44) सवार थे, जबकि दूसरी स्कूटी पर उनका बेटा दीपांशु और बेटी गीतिका थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया है। एसएसआइ गुमान सिंह नेगी ने बताया कि बस चालक और परिचालक को गिरफ्तार कर लिया है।

Related posts

देहरादून में हुई प्रदेश कांग्रेस गढ़वाल मंडल की बैठक, 7 नवंबर को देश के अंतिम गांव माणा से निकलेगी भारत जोड़ो यात्रा

doonprimenews

Uttarakhand News- बेकाबू रोडवेज बस ने 4 कारों को मारी टक्कर, मसूरी में रोडवेज बस के ब्रेक फेल होने से हुआ यह बड़ा हादसा, बाल- बाल बचे लोग

doonprimenews

Uttarkashi Avalanche Accident में लापता दो प्रशिक्षु पर्वतारोहियों की तलाश अभी भी जारी, आज से ग्राउंड पेनेट्रेटिंग रडार की मदद से तलाशे जाएंगे दो लापता पर्वतारोही

doonprimenews

Leave a Comment