Doon Prime News
uttarakhand dehradun

DAV PG कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. केआर जैन ने दिया इस्तीफा

  • डीएवी परिसर से लगी दीवार गिरने से युवती की मौत: इस घटना के बाद से प्राचार्य के खिलाफ कई सवाल उठे थे। लोगों ने आरोप लगाया था कि प्राचार्य ने कॉलेज परिसर की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर लापरवाही की थी। इस घटना से गुस्साए छात्रों ने प्राचार्य के घर और कॉलेज में कई दिन हंगामा किया था। प्राचार्य इस घटना से भी व्यथित थे।
  • नैतिकता: प्राचार्य ने कहा है कि उन्होंने नैतिकता के नाते इस्तीफा दिया है। उन्होंने कहा कि एक प्राचार्य के रूप में उनका कर्तव्य है कि वे कॉलेज की सुरक्षा व्यवस्था को सुनिश्चित करें। इस घटना में एक युवती की मौत हो गई, इसलिए उन्होंने इस्तीफा देकर जिम्मेदारी ली है।

इस्तीफे के बाद प्राचार्य डॉ. केआर जैन ने कहा कि उन्होंने कॉलेज की बेहतरी के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि वह कॉलेज के छात्रों और कर्मचारियों के प्रति आभारी हैं।

डीएवी कॉलेज के प्रबंधन ने प्राचार्य के इस्तीफे को स्वीकार कर लिया है। प्रबंधन ने कहा है कि वह जल्द ही नए प्राचार्य की नियुक्ति करेगा।

Related posts

Uttarakhand News- संतों ने शुरू की हरिद्वार से अयोध्या के लिए कलश यात्रा, साथ ही आज हरिद्वार पहुंचे पुष्कर सिंह धामी

doonprimenews

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस के दिग्‍गज हरीश रावत ने अपनी ही पार्टी पर दागे सवाल, कहा- ‘हर स्‍तर पर भाजपा ने हमारी जगह ले ली’

doonprimenews

देहरादून मास्टर प्लान: अब भूकंप रेखा से 30 मीटर तक निर्माण पर रोक, शासन ने प्रस्ताव पर लगाई मुहर। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment