Doon Prime News
haridwar

Haridwar :जब घर में दाखिल हुआ बेटा तो बेड पर पड़ा मिला मां का शव,सिर पर मिले चोट के निशान

खबर हरिद्वार में रानीगली के शिवनगर में शुक्रवार को एक महिला की हत्या की खबर से सनसनी फैल गई। पुलिस का कहना है कि महिला के सिर पर चोट के निशान हैं और जीभ बाहर निकली थी। महिला की नाक से खून भी निकल रहा था।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक , जब महिला ममता सैनी का बेटा अभय सैनी घर पहुंचा तो बाहर से दरवाजे का कुंडा बंद था। कुंडा खोल कर जब वह अंदर दाखिल हुआ तो उसकी मां बेड पर मृत पड़ी थी। युवक के शोर मचाने पर आस-पास के लोग एकत्र हो गए और सूचना सप्तऋषि चौकी प्रभारी को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

यह भी पढ़े –

**अशोक गहलोत अपनी ही पार्टी के भूपेश बघेल से 9-2 से आगे, शिवराज दसवें नंबर पर। जानिए पूरी खबर।*
*


वहीं एसएसपी, एसपी सिटी, एसपी क्राइम, नगर कोतवाली प्रभारी, फोरेंसिक टीम और सीआईयू भी मौके पर पहुंची। घर में मृतका समेत कुल पांच लोग रहते थे। इसमें मृतका ममता सैनी, पति महेश सैनी, देवर रामकरण सैनी और बेटा जय (25) देवसंस्कृति विश्वविद्यालय शांतिकुंज के हॉस्टल में और अभय(22) रामानंद इंस्टीट्यूट में बीए का छात्र है। देवर रामकरण इलेक्ट्रीशियन है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। हत्या के कारणों का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता लग सकेगा।

Related posts

Haridwar:मध्य प्रदेश से आए किशोर के साथ बदसलूकी, लॉज मालिक और प्रबंधक ने जमकर की पिटाई, कपड़े भी उतरवाए

doonprimenews

प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने रिश्तेदार और दो युवकों को किया गिरफ्तार,जानिये कहां कि है यह खबर

doonprimenews

Haridwar :अगले 5-10सालों में पांच से 10हजार करोड़ रूपये शिक्षा के अनुष्ठान में होंगे खर्च,जो देश से पाया है, उसे इसी देश को लौटाना है -बाबा रामदेव

doonprimenews

Leave a Comment