Doon Prime News
uttarakhand dehradun

अमित शाह के दौरे को लेकर देहरादून में तैयारियां तेज , हटाया जा रहा तारों का जाल

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का 7 अक्टूबर को उत्तराखंड के दौरा प्रस्तावित है। इस दौरे को लेकर देहरादून में तैयारियां तेज हो गई हैं। देहरादून में सड़कों के किनारे लटक रहे तारों को हटाने का काम किया जा रहा है। जिसके कारण शहर का ट्रैफिक भी बाधित हो रहा है। बताया जा रहा है कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भाजपा प्रदेश मुख्यालय भी पहुंच सकते हैं। जिसे लेकर तैयारियां जोरों पर हैं।

देहरादून में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी

अमित शाह के दौरे को लेकर देहरादून में सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी कर दी गई है। शहर में पुलिस और अर्धसैनिक बलों की तैनाती बढ़ा दी गई है। सभी प्रमुख चौराहों और सड़कों पर पुलिस की चेकिंग की जा रही है।

अमित शाह के दौरे का एजेंडा

अमित शाह के दौरे के दौरान वह उत्तराखंड में चार राज्यों की मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में भाग लेंगे। बैठक में उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री शामिल होंगे। बैठक में चारों राज्यों की सुरक्षा, विकास और अन्य मुद्दों पर चर्चा होगी।

अमित शाह का दौरा भाजपा के लिए भी महत्वपूर्ण

अमित शाह का दौरा भाजपा के लिए भी महत्वपूर्ण है। इस दौरे के दौरान वह पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में वह आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारियों पर चर्चा करेंगे।

Related posts

पहाड़ों मे मौसम खरब होने की वजह से रुद्रप्रयाग मे चट्टान के गिरने से कार हुई चकनाचूर,

doonprimenews

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा – “चीन की सेना का मनोबल बढ़ा रहे हैं राहुल गांधी “जाने क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Uttarakhand :छह जिलों में बारिश और बर्फबारी के आसार, येलो अलर्ट जारी, मौसम विभाग ने पक्के मकानों में रहने की दी हिदायत

doonprimenews

Leave a Comment