Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand :कोटद्वार -पौड़ी हाईवे पर अचानक आया हाथी, जमकर मचाया उत्पात, लोगों में मची भगदड़

बड़ी खबर इस वक्त की जहाँ कोटद्वार-पौड़ी हाईवे पर लैंसडौन वन प्रभाग के जंगल से निकलकर एक टस्कर हाथी ने हाईवे पर जमकर उत्पात मचाया। हाथी ने लोगों के पीछे दौड़ लगाई। यात्री जान बचाने के लिए वाहन छोड़कर भाग गए। वन कर्मियों ने हवाई फायर कर किसी प्रकार हाथी को जंगल में खदेड़ा। इस दौरान करीब एक घंटे तक हाईवे पर यातायात बाधित रहा।


जी हाँ, दरअसल दोपहर में सामान्य दिनों की तरह ही कोटद्वार से दुगड्डा के बीच हाईवे पर यातायात सामान्य रूप से चल रहा था। तभी कोटद्वार से पांचवें मील के पास जंगल से निकलकर एक विशालकाय हाथी यातायात के बीच धमक गया। हाथी को अपने पास देखकर वाहन चालकों के होश उड़ गए। उन्होंने आनन-फानन में वाहनों को बैक कर किसी प्रकार हाथी से दूरी बनाई। कुछ देर तक हाथी हाईवे के बीच खड़ा रहा। इस दौरान सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई।


बता दें की कुछ बाइक सवारों और लागों ने हाथी की फोटो लेने के लिए उसके करीब जाने की कोशिश की। आक्रोशित होकर हाथी ने उनके पीछे दौड़ लगा दी। हाथी के हाईवे पर दौड़ते ही वहां पर मौजूद लोेगों में भगदड़ मच गई। लोग अपने वाहनों को छोड़कर भागने लगे। लेकिन, कुछ दूर दौड़ने के बाद हाथी रुक गया। तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली।

यह भी पढ़े –*12वीं अंक सुधार परीक्षा पास करने वालों के लिए बड़ी राहत, स्नातक दाखिले के लिए दोबारा खोला जाएगा समर्थ पोर्टल*


वहीं सूचना मिलने पर वन कर्मियों के साथ पहुंचे फारेस्ट गार्ड वचन सिंह नेगी ने वन कर्मियों के सहयोग से लोगों को पीछे हटाकर हाथी के लिए जंगल में निकलने का रास्ता बनाया। इसके बाद हवाई फायर कर किसी प्रकार हाथी को जंगल की ओर खदेड़ा। इसके बाद यातायात सुचारू हुआ।

Related posts

देहरादून में नाबालिग ब्लिंकेट राइडर की लापरवाही से 11 साल के बच्चे की टूटी टांग

doonprimenews

Uttarakhand :इस वर्ष भी नहीं मिल पाएगा बीएच सीरीज का लाभ,शासन और परिवहन विभाग के बीच लटका है प्रस्ताव

doonprimenews

उत्तराखंड के बाजपुर में लगातार दो हत्याएँ, सनसनी का माहौल

doonprimenews

Leave a Comment