Doon Prime News
uttarakhand dehradun

कोटद्वार में भारी बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त,कोटद्वार का यह पुल हुआ क्षतिग्रस्त

  • गाड़ीघाट झुला बस्ती का पुल क्षतिग्रस्त
  • कोटद्वार-दुग्गड्डा मार्ग अवरुद्ध
  • सैकड़ों गाड़िया जाम में फंसी
  • कोटद्वार विधायक ने लोगों से नदी नालों के आसपास जाने से बचने की अपील की

कोटद्वार में भारी बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है. लगातार हो रही बारिश से गाड़ीघाट झुला बस्ती का पुल क्षतिग्रस्त हो गया है. इस पुल के टूटने से अब सनेह क्षेत्र के लोगों को आवागमन करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा.

भारी बारिश से कोटद्वार-दुग्गड्डा मार्ग भी अवरुद्ध हो गया है. मार्ग में कई बड़े-बड़े पत्थर आने से मार्ग अवरुद्ध है और सैकड़ों गाड़िया जाम में फंसी है. लोगों का कहना है कि, भारी वर्षा के कारण उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

कोटद्वार विधायक ऋतु खंडूरी भूषण ने कहा कि विगत दिनों से हो रही लगातार भारी बारिश से कोटद्वार में सभी नदी और नाले उफान पर हैं, पहाड़ी रास्तों पर भूस्खलन हो रहा है. उन्होंने सभी कोटद्वार वासियों से अपील की है कि कृपया नदी नालों के आसपास जाने से बचें.

भारी बारिश से कोटद्वार में जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है. लोगों को आवागमन में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. प्रशासन ने लोगों से सतर्क रहने की अपील की है.

Related posts

भाजपा सरकार में कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा की हत्या की साजिश के मामले में सीएम धामी ने जारी किए निर्देश

doonprimenews

Uttarakhand में यहाँ हुआ बड़ा हादसा, Landslide के बाद सडक खोलने मे लगे मजदूर अपनी जान बचाते हुए आये नजर

doonprimenews

*ट्यूशन पढ़ाने के नाम पर बच्चों का ब्रेनवाश कर उन्हें धर्म विशेष को अपनाने के लिए प्रेरित कर रही थी शिक्षिका,पैसे देने का भी देती थी लालच, जानें क्या है पूरा मामला*

doonprimenews

Leave a Comment