Doon Prime News
nation

Big Breaking- इंस्पेक्टर एसीपी जगबीर सिंह (Inspector ACP Jagbir Singh) की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, हुई मौत

बोलेरो

दिल्ली में हुआ बहुत बड़ा सड़क हादसा जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Punjabi Bagh locality में सड़क हादसे में 94 बैच के Delhi Police के Inspector ACP Jagbir Singh की मौत हो गई। खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि पीछे से आ रहे ट्रक ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद ड्राइवर फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और ट्रक ट्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।

साथ ही वही जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि, आज तड़के रोहतक रोड (मादीपुर मेट्रो स्टेशन के पास) पर यह हादसा हुआ, जिसमें सियाज कार को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। खराबी आने की वजह से कार रुकी थी तभी उसे पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। मृतक की पहचान Delhi Police के Inspector के रूप में हुई है। कहां जा रहा है कि Jagbir Singh वर्तमान में Security Unit में तैनात थे। ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग गया। कानूनी कार्रवाई की जा रही है और ड्राइवर का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

Related posts

क्या आप यह जानते हैं कि मार्केट में ऐसे बल्ब भी आ चुके हैं जो बिजली जाने के बाद भी 4 घंटे तक नॉनस्टॉप जलते रहते हैं, जानिए कौन से हैं यह Powerfull बल्ब।

doonprimenews

बड़ी खबर: DM ने दिए सख्त निर्देश, कहा 13 दिनों तक बंद रहेगी मीट और दारु की दुकानें।

doonprimenews

एक और दिल दहला देने वाला मामला, एक ही परिवार के 9 लोगों ने कि आत्महत्या, ये था कारण

doonprimenews

Leave a Comment