Doon Prime News
uttarakhand chamoli

चमोली हादसा: CS ने संबंधित कंपनी पर दिए FIR के आदेश , जानिए क्या है पूरा मामला

चमोली हादसा : उत्तराखंड के चमोली में करंट लगने से 16 लोगों की मौत और 11 लोगों के झुलसने के बाद शासन हरकत में आ गया है. इस घटना से सबक लेते हुए मुख्य सचिव ने सभी विभागों के प्रभारियों को निर्देश दिए है कि वो तत्काल अपने-अपने कार्यालयों में विद्युत आपूर्ति व्यवस्था के मानकों का परीक्षण कराएं. मुख्य सचिव एसएस संधू ने कंपनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश अधिकारियों को दे दिए हैं.

सीएम पुष्कर सिंह धामी गुरुवार को चमोली में हुए करंट हादसे में झुलसे पीड़ितों से मिलने गोपेश्वर पहुंचे। इस दौरान पुलिस गेस्ट हाउस के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया और वहीं, धरने पर बैठ गए। उधर, भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी कांग्रेस के विरोध में नारेबाजी शुरू कर दी।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर जिला अस्पताल गोपेश्वर में भर्ती चमोली हादसे के बाकी सभी 5 घायलो को भी आज गुरुवार को एयरलिफ्ट कर ऋषिकेश एम्स भेजा गया है। सीएम ने कहा कि एम्स ऋषिकेश में घायलों को मानसिक दबाव से मुक्त करने और उच्च स्तरीय स्वास्थ्य जांच के लिए भेज रहा है।

Related posts

उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी, SDRF, जिला प्रशासन सहित पुलिस टीमलोकल ग्रामीणों की भी मदद से राहत और बचाव का कार्य किया जा रहा है।

doonprimenews

सहारनपुर से आए किसानों के साथ भाजपाइयों की हुई झड़प,मची अफरा तफरी,दोनों पक्षों के चार लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में

doonprimenews

Uttarakhand Weather Update- प्रदेश के पर्वतीय इलाकों में बीते 2 दिन हुई बारिश व बर्फबारी का असर अगले कुछ दिनों तक मैदानी इलाकों में मिलेगा देखने को, जानिए आज का मौसम का हाल

doonprimenews

Leave a Comment