Demo

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Delhi Tourist की कार जलकर हुई राख, दिल्ली से उत्तराखंड घूमने पहुंचे पर्यटक की बची जान। दुकान के सामने पार्किंग में खड़ी Delhi Tourist की Car आग का गोला बन गई। सूचना पर पहुंची Fire brigade ने बमुश्किल जलती हुई कार की आग बुझाई। बता दे की Haridwar के Kankhal region में से Delhi के एक पर्यटक की Car पूरी जल गई।

साथ ही वही Fire departments ने जब तक आग पर काबू पाया तब तक आग विकराल रूप ले चुकी थी। खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि घटना Hariram Arya Inter College के पास घटित हुई। Delhi के Rana Pratap Bagh resident Sagar Sharma पुत्र Ramesh Chandra Sharma अपने परिवार के साथ यहां आए थे। दोपहर के वक्त उनकी कार Gangeshwar Amrit Kutir के बाहर खड़ी थी।देखते ही देखते कार में आग लग गई।

आग लगने से अफरा तफरी का माहौल बन गया। राहगीर एकत्र हो गए। इधर, Delhi का परिवार भी बिल्डिंग से निकलकर बाहर आ गया। राहगीरों ने कार में आग लगने की सूचना दमकल महकमे को दी। Fireman जब तक मौके पर पहुंचे तब तक पूरी कार को आग चपेट में ले चुकी थी।

Fireman ने आग पर जैसे तैसे काबू पाया। SO Nitesh Sharma ने बताया कि प्रथम दृष्टया शार्ट सर्किट से आग लगना माना जा रहा है। पूरी कार जल चुकी है।

Share.
Leave A Reply