Doon Prime News
tihri

बांध देखने टिहरी पहुंचे सोनू निगम, झील में बोटिंग और पैरा -सैलिंग का उठाया लुत्फ, बोले -एडवेंचर स्पोर्ट्स के लिए शानदार स्थान है टिहरी बांध, इसको और प्रमोट करने की जरूरत

बॉलीवुड के दिग्गज गायक सोनू निगम बांध देखने टिहरी पहुंचे। उन्होंने झील में बोटिंग और पैरा-सेलिंग का लुत्फ उठाया। उन्होंने कहा कि टिहरी बांध की झील एडवेंचर स्पोर्ट्स के लिए बहुत शानदार स्थान है। इसको और प्रमोट करने की जरूरत है। निगम ने कहा कि फिल्म शूटिंग के लिए भी यह बेहतर डेस्टिनेशन बन सकता है।


बता दें की गायक को अपने बीच देखकर प्रशंसक और बोट संचालक काफी खुश नजर आए। निगम ने झील में स्पीड बोटिंग और पैरा-सेलिंग का लुत्फ उठाया। उन्होंने बताया कि मसूरी में एडवेंचर स्पोर्ट्स के बारे में पूछने के बाद वह टिहरी झील आए हैं। बांध की विशाल झील देखकर वह काफी अभिभूत नजर आए।

यह भी पढ़े –*30मई से महा जनसंपर्क अभियान के जरिये होगा लोकसभा चुनाव का आगाज,पीएम मोदी से सीएम योगी तक महारथी करेंगे जनसभा, कार्यक्रमों पर लगी मुहर*


वहीं उत्तरायणी भागीरथी समिति के अध्यक्ष कुलदीप पंवार ने बताया कि सोनू निगम ने अगली बार दो-तीन की छुट्टी लेकर फुर्सत से टिहरी झील में एडवेंचर का वादा किया है। बोटिंग करने के बाद उन्होंने झील किनारे बने रेस्तरां में पहाड़ी व्यंजनों का आनंद लिया। निगम ने कहा कि पहाड़ में टिहरी झील का नैसर्गिंक दृश्य काफी रोमांचित करने वाला है। सरकार को इसे प्रमोट करने के प्रयास करने चाहिए।

Related posts

टिहरी के नरेंद्र नगर से 1 किमी पहले एक टैंकर गहरी खाई में जा गिरा , SDRF ने किया रेस्क्यू

doonprimenews

बड़ी खबर: Surkanda Devi का फिर से शुरू हुआ रोपवे संचालन, सुबह से कई श्रद्धालु पहुंचे पूजा अर्चना के लिए मंदिर।

doonprimenews

उत्तराखंड में नहीं थम रहा मानसून का कहर, टिहरी के घनसाली में बादल फटने से मची तबाही

doonprimenews

Leave a Comment