Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Corona Update :1जनवरी 2023 के बाद पहली बार कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 150के पार, देहरादून में पाए गए सबसे ज्यादा संक्रमित

खबर उत्तराखंड से जहाँ कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। 1 जनवरी 2023 के बाद पहली बार संक्रमितों का आंकड़ा 150 पार पहुंच गया है।जी हाँ, बीते 24 घंटे में 154 संक्रमित मिले हैं, जबकि एक मरीज की मौत हुई है। देहरादून जिले में सबसे अधिक 80 लोग संक्रमित पाए गए।


बता दें की स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को 1014 सैंपलों की जांच की गई। इसमें 154 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। देहरादून जिले में 80, नैनीताल में 21, हरिद्वार में 17, ऊधमसिंह नगर में 9, पौड़ी व चमोली में 7-7, बागेश्वर में 5, अल्मोड़ा व चंपावत में 3-3, पिथौरागढ़ व रुद्रप्रयाग जिले में एक-एक संक्रमित मिला है।

यह भी पढ़े -*आज गंगोत्री धाम पहुंचेगी मां गंगा की डोली, श्रद्धालुओं के लिए खोल दिए मंदिर के सारे का कपाट,सरकार ने तीर्थयात्रियों की सुविधा के लिए  जारी किए हेल्पलाइन नंबर ।*


वहीं, हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट में भर्ती एक संक्रमित मरीज ने दम तोड़ा है। हालांकि इस दौरान 101 संक्रमित ठीक भी हुए हैं। वर्तमान में 388 सक्रिय मरीजों का इलाज चल रहा है।

Related posts

Uttarakhand Weather Update- प्रदेश में लोगों को सता रहा छाया कोहरा, सुबह ओर रात को घने कोहरे का येलो अलर्ट किया जारी

doonprimenews

सितारगंज -बस पलटने से 15 यात्री घायल, चालक मौके पर फरार, पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

राज्यपाल ने यूसीसी विधेयक राष्ट्रपति को भेजा

doonprimenews

Leave a Comment