Doon Prime News
dehradun

देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में ही होगा ऋषभ पंत का इलाज,DDCA के अधिकारी ने की पंत से मुलाक़ात बोले -नींद आने से नहीं……….

खबर यह है की कार हादसे में घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत को राजधानी देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पांच विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम पंत का इलाज कर रही है। टीम में सर्जन, ऑर्थोपेडिक सर्जन समेत कई विशेषज्ञ चिकित्सक शामिल हैं। अस्पताल प्रबंधन सीधे परिजनों और बीसीसीआई से ही इलाज के संबंध में जानकारी साझा कर रहा है।


वहीं, अब डीडीसीए के अधिकारी आज मैक्स अस्पताल पहुंचे हैं। उन्होंने बताया कि पंत के इलाज के लिए भारत के बेस्ट डॉक्टरों से परामर्श लिया जा रहा है। पंत का इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में ही चलेगा।


जी हाँ,दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA )के डायरेक्टर श्याम शर्मा ने ऋषभ पंत से मुलाकात के बाद ये जानकारी दी। उन्होंने कहा कि ऋषभ ने उन्हें बताया है कि नींद आने से नहीं बल्कि गड्ढे से बचाने के चक्कर में ऋषभ की कार अनियंत्रित हुई थी। वहीं, बीसीसीआई की तीन सदस्यीय टीम भी यहां पहुंची थी। इनमें एक लीगल एडवाइजर भी थे।


आपको बता दें की सूत्रों के अनुसार फिलहाल क्रिकेटर की हालत खतरे से बाहर है। वह पूरी तरह सामान्य बताए जा रहे हैं। पंत के सिर और रीढ़ की हड्डी का स्कैन हो चुका है और रिपोर्ट सामान्य है। पंत के पैर में फ्रैक्टर है, सिर और कमर पर भी चोट हैं।

यह भी पढ़े -*Cheapest Smartphone- नए साल के मौके पर आप अगर कम कीमत में तगड़ा स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो Infinix का एक धांसू स्मार्टफोन आपका कर रहा है इन्तजार*


शुक्रवार को हादसे के बाद ऋषभ पंत को नारसन स्थित सक्षम अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया। इसके बाद राजधानी के मैक्स अस्पताल रेफर किया गया। हरिद्वार जिला प्रशासन की ओर से अस्पताल प्रबंधन को पहले ही सूचना दे दी गई थी।जैसे ही एंबुलेंस पंत को लेकर अस्पताल पहुंची, तत्काल उनका इलाज शुरू कर दिया गया।

Related posts

Dehradun News: धार्मिक भावनाएं भड़काने पर हिन्दू महिला के खिलाफ केस दर्ज, कहे थे अपशब्द; वीडियो हुई वायरल।

doonprimenews

Dehradun Breaking- देहरादून से आई सनसनीखेज खबर सामने, इस कॉलेज के 2 छात्रों को अवैध मादक पदार्थ स्मैक व चरस के साथ किया गया गिरफ्तार

doonprimenews

Dehradun Breaking: यहाँ सरकारी स्कूल का काफी बिल बकाया होने के चलते, Electricity Department ने काट दी स्कूल की बिजली।

doonprimenews

Leave a Comment