Doon Prime News
sports

संजू सैमसन को मिला आयरलैंड से खेलने का मौका, संजू ने दे दिया ये जवाब

संजू सैमसंग भारत के बेहतरीन खिलाड़ियों में से वह लगातार आईपीएल से लेकर घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और भारतीय टीम से मौका मिलने पर भी उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें टीम में मौका नहीं मिल रहा है।इससे उनके फैंस भी नाराज हैं और लगातार उन्हें टीम में मौका देने की मांग कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच संजू सैमसन को लेकर एक और बड़ी खबर आई।

संजू सैमसन को आयरलैंड की क्रिकेट टीम से खेलने का ऑफर दिया गया। लेकिन संजू सैमसन ने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया। इस ऑफर को ठुकराते हुए संजू सैमसन ने कहा कि उनका सपना भारतीय क्रिकेट टीम से खेलने का है और वह यहीं से खेलते रहेंगे।

आगे संंजू ने कहा, “सबसे पहले,आयरलैंड के क्रिकेट अध्यक्ष को धन्यवाद देना चाहता हूं की उन्होंने इस भूमिका के लिए मुझ पर विचार किया। लेकिन मैं उनके प्रस्ताव को स्वीकार नहीं कर सकता। मैंने अपना क्रिकेट भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलने के लिए शुरू किया। मैं किसी अन्य देश के लिए नहीं खेलना चाहता किसी अन्य देश के लिए खेलने के बारे में सोच भी नहीं सकता।

Related posts

जिम्बाब्वे के दौरे पर इन तीन खिलाड़ियों को देनी होगी अग्निपरीक्षा, अगर फेल हुए तो हो सकते हैं टीम से बाहर।

doonprimenews

एशिया कप 2022 का शेड्यूल, भारत और पाकिस्तान के बीच इस तारीख मैं खेला जाएगा महामुकबाला।

doonprimenews

World Cup 2023 Breaking- इकाना स्टेडियम में इंग्लैंड की टीम से भिड़ेगी टीम इंडिया (Team India), टीम इंडिया ने बुलंद हौसले के साथ लखनऊ में दी दस्तक

doonprimenews

Leave a Comment