Doon Prime News
uttarpradesh

बड़ी ख़बर- खुशियों का माहौल बदला मातम में, वरमाला से पहले गिरकर दुल्हन की हुई मौत

किन्नर

उत्तर प्रदेश में कुछ देर की खुशियां बदली मातम में. बता दे की मलिहाबाद में एक घर में शादी की खुशियां कुछ ही देर में मातम में बदल गईं, जब दुल्हन की जयमाला स्टेज पर अचानक मौत हो गई। दरवाजे पर बरात आई तो खुशी में महिलाओं ने स्वागत गीत गाए।

बता दे की शुक्रवार की रात गांव भदवना निवासी Rajpal की बेटी Shivangi की शादी थी। बारात Lucknow के बुद्धेश्वर से आई थी। बरात दरवाजे पर पहुंची तो सभी के चेहरों पर खुशियां थीं। हलांकी, नाश्ते के बाद जब द्वारपूजा शुरू हुई तो जनातियों की आवाभगत से बराती खुशी से झूम रहे थे।

साथ ही वही चारों तरफ खुशी का माहौल था दूल्हा वरमाला स्टेज पर अपनी दुल्हनिया का इंतजार कर रहा था। उधर दुल्हन भी अपनी सखी-सहेलियों के साथ लाल जोड़े में हाथों में वरमाला लिए आगे बढ़ रही थी। लेकिन जब दुल्हन स्टेज पर पहुंची। वर और वधू दोनों लोग एक-दूसरे को वरमाला डालने वाले थे। तभी अचानक दुल्हन बेहोश होकर गिर पड़ी। जिसके बाद वहां आसपास मौजूद परिजनों ने फौरन दुल्हन को उठाया और इलाज के लिए उसे Community health center ले गए जहां Doctors ने दूल्हान को मृत घोषित कर दिया। दुल्हन की मौत के बाद तो दोनों परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। चंद मिनटों में सारी खुशियां मातम में तब्दील हो गईं। इस दुखद घटना से दुल्हन की मां Kamlesh Kumari, छोटी बहन Sonam, भाई Amit, Komal सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Related posts

बड़ी खबर : यहां प्रशासन ने लगाया Curfew, कानपुर में हुई हिंसा के कारण लिया फैसला

doonprimenews

उत्तर प्रदेश की पुलिस ने भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाने से संबंधित ट्वीट करने वाले युवक को किया गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला।

doonprimenews

एक बार फिर सेलफ़ी का क्रेज एक युवक को ले डूबा।

doonprimenews

Leave a Comment