Doon Prime News
uttarakhand

सेल्फी ने ली जान ,मौत से परिजनों में मच गया कोहराम

राहुल

रुड़की में सेल्फी लेते समय ट्रेन से कटकर छात्र की मौत। छात्र की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित सेलमपुर निवासी अनिल सैनी का बेटा अंकुश सैनी 15 वर्षीय शुक्रवार को दोपहर गांव के पास ही शाहपुर रेलवे क्रॉसिंग फाटक पर दोस्तों के साथ गया था।

इसी बीच वह दोस्तों के साथ लाइन पर खड़ा होकर मोबाइल सेल्फी खींच रहा था। ठीक इसी दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। गेटमैन ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली साथ ही घटना की सूचना परिजनों को भी दी गई।

बेटे की मौत की सूचना से परिजनों में कहराम मच गया। कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल ने बताया कि पंचनामा भरकर शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया जाएगा। बताया कि अंकुश के माँ बाप मजदूरी करते हैं और उसकी एक बहन है। वह परिवार का इकलौता बेटा था।

यह् भी पढ़े –एक नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में नेपाल के पूर्व कप्तान पर कसा शिकंजा,रोहित पौडेल को बनाया गया नया कप्तान

गेटमैन ने किया था इनकार
फाटक पर तैनात गेटमैन ने पुलिस को बताया कि रेलवे लाइन पर खड़े होकर सेल्फी लेते समय अंकुश और उसके दोस्तों को देखा था। साथ ही उन्हें ऐसा करने से मना भी किया था। इसके बाद वह से चले गए थे। लेकिन कुछ देर बाद दोबारा सभी लाइन पर वापस आ गए और सेल्फी लेने लगे।जिसके बाद ये हादसा हुआ।

Related posts

गढ़वाल के बाद अब कुमाऊं में यूकेएसएससी पेपर लीक मामले में छानबीन शुरू,STF की रडार पर कई लोग

doonprimenews

Uttarakhand Breaking- मंगलवार को दिए गए बयान से पलटे भाजपा के प्रदेश प्रभारी, कहा था की कांग्रेसी मंदिर में लड़कियां छेड़ने जाते हैं

doonprimenews

उत्तराखंड के लाल Lakshya Sen ने फिर किया देश का नाम रोशन, इस प्रतियोगिता में फाइनल में बनाई जगह

doonprimenews

Leave a Comment