Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking- उत्तराखंड में फिर महसूस किये गए भूकंप के झटके, इस भूकंप ने लोगों के दिलों में भरी दहशत

उत्तराखंड

उत्तराखंड से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ खबर के मुताबिक बताया जा रहा ह्नाइन की रात करीब दो बजे के बाद सुबह 6.27 बजे दूसरी बार भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। आपको बता दे की रात में जग रहे लोग दहशत में घरों से बाहर निकल आए थे। साथ ही वही News agency के मुताबिक कहा जा रहा है की भूकंप का पहला केंद्र नेपाल में था। जिसकी तीव्रता Richter scale में 6.3 नापी गई थी। भूकंप का केंद्र जमीन के 10 किलोमीटर अंदर था। वहीं दूसरा केंद्र पिढ़ोरागढ़ रहा। इस बार इसकी तीव्रता 4.3 रही।

यह भी पढ़े- Traffic Challan- इस ऐप को अगर आपने अपने स्मार्टफोन में रखा है तो अब चालान से डरने की बिलकुल भी जरुरत नही है, बिना चेकिंग के ही जाने देगी पुलिस आपको

साथ ही आपको बता दें कि Uttarakhand earthquake के लिहाज से बेहद संवेदनशील सिस्मिक जोन फोर में आता है। बताया गया की एक बार प्रदेश द्वारा भूकंप के चलते बड़ी तबाही झेली गई है। मंगलवार देर रात आए भूकंप ने लोगों के अंदर दहशत भर दी।

Related posts

कल उत्तराखंड आ रही हैं प्रियंका गांधी जानिए कब और कहां करेंगी सभाओं को संबोधित

doonprimenews

यहां हुआ दर्दनाक हादसा, छोटा हाथी को बचाने के चक्कर में रोडवेज बस पलट कर पुल से गिरी नीचे, 6 यात्री घायल, बस चालक की मौके पर मौत।

doonprimenews

भारी बारिश के अलर्ट के चलते पहाड़ में फिर बरस रही आफत, बद्रीनाथ पर जगह-जगह फंसे यात्री, मसूरी कि गई हुई स्कूलों की छुट्टी।

doonprimenews

Leave a Comment