Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड में यहां हुआ बड़ा हादसा, बदमाशों द्वारा हाईवे के किनारे एक ढाबे पर की गई ताबड़तोड़ फायरिंग, पढ़िए पूरी खबर

बदमाशों

उत्तराखंड से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की बदमाशों द्वारा हाईवे के किनारे एक ढाबे पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई। बता दे की जिसके बाद आसपास के लोगों को आता देख बदमाश मौके से फरार हो गए। वही, जिसके बाद तुरंत Police द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर दो खोखे अपने कब्जे में लिए गए है। साथ ही वही CCTV फुटेज की मदद से बदमाशों की तलाश जारी है।

आपको बता दे की बाइक पर सवार बदमाशों द्वारा हाईवे किनारे Abdul kalam chowk पर आलम के ढाबे पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई। बताया गया की बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली सीधा ढाबा स्वामी के काउंटर पर जाकर लगी है। किसी तरह ढाबा स्वामी व उसके नौकरों ने मौके से भाग कर अपनी जान बचाई।

यह भी पढ़े- Brahmastra OTT Release: देखिये ‘ब्रह्मास्त्र’ OTT स्ट्रीमिंग को लेकर क्या बोली मौनी रॉय, बहुत ही खास है मौनी रॉय के लिए ये OTT स्ट्रीमिंग

साथ ही वही गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए, जिन्हें देखकर बदमाश Haridwar Bypass के रास्ते से फरार होने में कामयाब हो गए। वही जिसके बाद खबर मिलते ही मौके पर पहुंची Police द्वारा बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की गई, लेकिन फिर भी Police को सफलता नहीं मिल पाई। जिसके बाद Kotwali in-charge Rajeev Rauthan द्वारा मौके पर पहुंचकर घटना के बारे में जांच-पड़ताल की गई। Police मामले की जांच कर रही हैं। पीड़ित पक्ष की तरफ से Police को कोई तहरीर नहीं मिली है।

Related posts

Uttarakhand: अब होमगार्डों के बच्चों को भी मिलेगी ‘हाईटेक कोचिंग’, मुफ्त में कर सकेंगे UPSC और UKPSC की तैयारी

doonprimenews

Uttarakhand में हुआ भीषण सड़क हादसा, हादसे में हुई एक की मौत, SDRF Team द्वारा घटनास्थल पर पहुंच किया गया रेस्क्यू।

doonprimenews

Uttarakhand :हिंदी को हल्के में लेना हजारों छात्रों को पड़ा भारी,हाईस्कूल -इंटर में इतने बच्चे हुए फेल, जानिए विशेषज्ञ क्या बोले

doonprimenews

Leave a Comment