Doon Prime News
entertainment

Brahmastra OTT Release: देखिये ‘ब्रह्मास्त्र’ OTT स्ट्रीमिंग को लेकर क्या बोली मौनी रॉय, बहुत ही खास है मौनी रॉय के लिए ये OTT स्ट्रीमिंग

Brahmastra

Bollywood Actress Mouni Roy धीरे-धीरे ही सही, लेकिन इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हैं। आपको बता दे की अभिनेत्री इन दिनों Ranbir Kapoor, Alia Bhatt और Amitabh Bachchan स्टारर ‘Brahmastra’ में अपने किरदार को लेकर लगातार चर्चा में हैं। साथ ही वही फिलहाल Mouni Roy अपनी Mythological Adventure movie ‘Brahmastra’ के डिजिटल प्रीमियर को लेकर चर्चाओं में हैं। जिसमे उन्होंने बताया कि आखिर कैसे और क्यों यह फिल्म कई कारणों से उनके लिए बहुत खास है।

वही, Brahmastra के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री द्वारा कहा गया की, “मुझे फिल्म की मदद से Hindi cinema के बड़े जाने-माने सितारों के साथ काम करने का मौका मिला.” Mouni Roy ने कहा, “महत्वाकांक्षा के कारण Brahmastra बहुत खास होगी। फिल्म ने मुझे Incredible Artists और Legends के साथ काम करने का मौका दिया। इस अनुभव को मैं हमेशा संजोकर रंखूगी.”

साथ ही उन्होंने आगे यह भी कहा कि फिल्म में उन्होंने काफी कुछ सीखा। अभिनेत्री ने कहा, “उनके साथ स्क्रीन साझा करना एक सौभाग्य की बात थी। जिस Discipline और Passion के साथ वे हर रोज काम करते हैं, उससे मुझे काफी कुछ सीखने को मिला.”

यह भी पढ़े- महिला क्षैतिज आरक्षण को लेकर उत्तराखंड सरकार की ओर से दायर विशेष अनुग्रह याचिका पर आज हुई सुनवाई, सुप्रीम कोर्ट ने नैनीताल हाईकोर्ट के फैसले पर लगाया स्टे

कहा की Amitabh Bachchan, Ranbir Kapoor, Alia Bhatt और Telugu megastar Nagarjuna Akkineni जैसे एक्टर्स के साथ काम करना अलग ही अनुभव रहा। Ayan Mukerji द्वारा निर्देशित और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित यह फिल्म 4 नवंबर को OTT Platform Disney Plus Hotstar पर रिलीज हो रही है।

Related posts

कैटरीना कैफ ने अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ का डांस रिहर्सल का वीडियो किया शेयर

doonprimenews

Sidhu Moosewala net worth : अपने पीछे इतनी संपत्ति छोड़ गए है सिद्धू मूसेवाला, करते थे इतनी कमाई

doonprimenews

Film Industry को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा

doonprimenews

Leave a Comment