Doon Prime News
uttarakhand

युवक ने जिसे युवती समझकर शादी की थी वो असल में निकला किन्नर .

किन्नर

इंटरनेट मीडिया पर परवान चढ़े प्यार के बाद युवक को शादी करना पड़ा भारी। शादी के बाद पता चला कि युवक ने लड़की समझकर जिससे शादी की है वह तो थर्ड जेंडर है। अब शादी तोड़ने के बदले वह युवक से 20लाख की रकम मांग रहा है।

अनजान नंबर से आई कॉल
लक्सर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक के पास पिछले दिनों एक अनजान नंबर से फ़ोन आया। कॉल किसी युवती का था, जिसके बाद दोनों के बीच बातों का सिलसिला शुरू हो गया।

युवक ने जताई शादी की इच्छा
युवक ने खुद को हरियाणा हिसार का निवासी बताया लंबे समय तक चले बातचीत के सिलसिले के बाद युवती ने युवक से शादी की इच्छा जताई, जिसपर दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया।

शादी के बाद पता चला किन्नर के बारे में
इसके बाद दोनों ने लक्सर के एक मंदिर में शादी कर ली। शादी के बाद युवक पत्नी को अपने घर ले गया लेकिन बाद में युवक को पता चला कि जिस युवती से उसने शादी की है। वह तो थर्ड जेंडर यानी किन्नर है।

शादी तोड़ने के लिए मांग रहा 20लाख रूपए
उसने सर्जरी कराकर लिंग परिवर्तन कराया। इससे पहले वह युवक था। आरोप है कि अब वह शादी तोड़ने के बदले युवक से ₹20लाख की मांग कर रहा है। इससे पहले भी वह अन्य युवक के साथ ऐसा कर चुका है।

यह भी पढ़े – IND vs BAN :वर्ल्ड कप 2022 में भारत की हुई तीसरी बार जीत, बांग्लादेश को 5रन से हराया,बारिश से प्रभावित रहा मैच

पुलिस कर रही है मामले की जांच
कोतवाली यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, इसके बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

मौसम के करवट लेने से पहाड़ों पर बर्फबारी से फिर लौटी ठंड, बदरी-केदार धाम का ये भव्य नजारा देखिए तस्वीरों में।

doonprimenews

Uttarakhand :खराब मौसम के कारण यूपी के सीएम का केदारनाथ दौरा टला, बदरीनाथ धाम पहुंचे

doonprimenews

Ankit murder case :एसआईटी ने कसाब -श्रद्धा मामले को बनाया नजीर, आरोपियों का नार्को टेस्ट कराने के लिए हाईकोर्ट में दाखिल किया जवाब

doonprimenews

Leave a Comment