Doon Prime News
sports

IND vs PAK :टी 20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले रोहित शर्मा ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, प्लेइंग 11 को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

रोहित शर्मा

भारत और पाकिस्तान की टीम रविवार को टी 20 वर्ल्ड कप 2022 में आमने-सामने होगी। इस मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने बर्ड कई बड़े बयान दिए इन सबके बीच उन्होंने टीम इंडिया की प्लेइंग 11 को लेकर भी कई चौंकाने वाली बातें बताई हैं। बता दे कि दोनों टीमों के बीच यह मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाना है।


अगर परिस्थितियों के मुताबिक प्लेइंग 11में बदलाव की जरूरत पड़ी तो हम करेंगे : रोहित शर्मा

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्लेइंग 11को लेकर बात करते हुए कहा कि, ” सभी खिलाड़ी मैच के लिए पूरी तरह फिट हैं हम मैच से पहले प्लेइंग 11तय करेंगे।यहां की परिस्थितियों के मुताबिक अगर हर मैच में प्लेइंग 11बदलने की जरूरत पड़ी तो हम ऐसा करेंगे।” रोहित शर्मा के अनुसार टीम इंडिया इस टूर्नामेंट में लगातार प्लेइंग 11में बदलाव करती दिखाई दे सकती है। वैसे रोहित शर्मा प्लेइंग 11 में कम बदलाव करने के लिए जाने जाते हैं।


मौसम को लेकर क्या बोले रोहित शर्मा?

वही मेलबर्न के मौसम को लेकर रोहित शर्मा ने बात करते हुए कहा, ” लोग 40 ओवर का मैच देखने आते हैं। अगर 5 ओवर का मैच होता है तो खिलाड़ियों के साथ-साथ फैंस भी निराश होते हैं। अब कल मौसम को लेकर क्या होगा यह भगवान जानता है।हमें पूरा मैच मिलता है तो बेहतर होगा,लेकिन जो परिस्थितियां सामने आएंगी उसे लेकर हमें तैयार रहना होगा। जानकारी के लिए बता दें कि मैच वाले दिन मेलबर्न में बारिश की 50 से 60% संभावना जताई गई है।

यह भी पढ़े -*देश दुनिया में उत्तराखंड की यह दो चीजें हैं प्रसिद्ध,जिन्हें पीएम मोदी देवभूमि से अपने साथ लेकर लौटे दिल्ली*


दोनों टीमों के बीच होने वाली है कांटे की टक्कर


फिलहाल टी 20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच कुल 6 मुकाबले खेले गए हैं और इन मैचों में से टीम इंडिया ने 5 मैचों में जीत दर्ज की है तो वहीं पाकिस्तान एक ही मैच जीत पाई है। दोनों टीमों के बीच टी 20 वर्ल्ड कप 2021 में भी मैच खेला गया था इस मैच में पाकिस्तान की टीम ने भारत को इस टूर्नामेंट में पहली बार हराया था। ऐसे में यह मुकाबला काफी टक्कर का होने वाला है लेकिन आंकड़े फिलहाल भारत के पक्ष में दिखाई दे रहे हैं।

Related posts

खिलाड़ियों के रूप में रहा काफी अच्छा प्रदर्शन लेकिन कप्तानी करने में रहे फ्लॉप, जाने कौन हैं वो पांच खिलाड़ी

doonprimenews

मैदान में आया Livingstone का तुफान, एक ओवर में मार दिए 34 रन, देखिए वीडियो

doonprimenews

टी -20 वर्ल्ड कप 2022के लिए टीम इंडिया है तैयार, बीसीसीआई ने की टीम की घोषणा इन खिलाडियों की हुई टीम में वापसी

doonprimenews

Leave a Comment