Doon Prime News
crime

छिंदवाड़ा में दोहरे हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा, यहाँ एक महिला और पुरुष की बिस्तर पर अर्धनग्न हालत में खून से सनी लाशें मिली है।

हत्या

छिंदवाड़ा में दोहरे हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा। यहाँ एक महिला और पुरुष की बिस्तर पर अर्धनग्न हालत में खून से सनी लाशें मिली है। जानकारी के मुताबिक घटनास्थल से एक 4 साल की बच्ची भी गायब है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।
दरअसल, पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक माहुझिर थाना क्षेत्र के ग्राम चावलपानी में सुरेश आम्रवंशी विद्या भट्टी एवं अंकिता भट्टी जंगल के पास बने खेत के मकान में रहकर गुजर बाजार कर रहे थे। देर रात किसी ने सुरेश और विद्या पर कुल्हाड़ी से हमला कर दोनों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी।

मासूम बच्ची को ले गए साथ
वहीं पुलिस ने आशंका जताई है कि वारदात को अंजाम देने वाला मासूम बच्ची को अपने साथ लेकर चला गया। पुलिस को शव अर्धनग्न अवस्था में मिले हैं। पुलिस वारदात के पीछे अवैध संबंध का हवाला दे रही है। एसपी विवेक अग्रवाल ने प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए मौके पर पहुँचकर मामले की छानबीन कर आरोपी और बच्ची की तलाश में अलग अलग टीम को रवाना कर दिया है।

यह भी पढ़े – अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष(IMF) की वार्षिक बैठक चल रही है, बैठक में भारत बात चीत के दौरान केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने वैशिक पटल पर भारत के प्रदर्शन को लेकर कही ये बड़ी बात।

अवैध संबंध से जुड़ा है मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये मामला अवैध संबंधों से जुड़ा हुआ लग रहा है। गांववालों की मानें तो महिला का गांव के किसी लड़के के साथ अवैध संबंध था। दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख। अज्ञात हमलावरो ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। एसपी ने बताया कि मामले में जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।

Related posts

Baba Tarsem Singh Murder: इनामी शूटर की तलाश में चार राज्यों में उत्तराखंड पुलिस ने डाला डेरा, एक एनकाउंटर में ढेर

doonprimenews

यहाँ एक व्यक्ति की हत्या कर शव को फ्रिज में छुपाया, पुलिस कर रही हत्यारे की तलाश

doonprimenews

Big Breaking-बाप ने की हैवानियत की सभी हदें पार, बेटी के सामने मां से किया दुष्कर्म

doonprimenews

Leave a Comment